होम / दुबले-पतले बदन के चक्कर में महिला गंवा बैठी जान! वजन घटाने की सर्जरी के दौरान मौत

दुबले-पतले बदन के चक्कर में महिला गंवा बैठी जान! वजन घटाने की सर्जरी के दौरान मौत

• LAST UPDATED : May 31, 2023

India News (इंडिया न्यूज़), MP News, इंदौर: मध्यप्रदेश में भोपाल के अशोका गार्डन से हैरतांगेज मामला सामने आ रहा है। जहां एक महिला मोटापे से परेशान हो गई। मोटापा कम करने के चक्कर में उसने इंदौर के बंगाली कॉलोनी चौराहे स्थित अर्पित नर्सिंग होम में आयी थी। दिव्या शर्मा अपने मोटापे को कम करने के लिए अस्पताल में एडमिट हुई। लेकिन अस्पताल की गलती से 1 घंटे में ही दिव्या की मौत हो गई।

बता दें कि दिव्या शर्मा की मौत के बाद उसके परिवारजन कलेक्टर के पास शिकायत लेकर पहुंचे। डीएम ने उन्हें आश्वासन दिया। साथ ही एक टीम गठित कर उक्त मामले की जांच कराई जाएगी। उन्होंने कहा कि जो दोषी होगा उसके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी।

मृतिका की परिवार ने लगाया ये आरोप

दिव्या शर्मा के मामा ने बताया कि ऑपरेशन थिएटर में 1 घंटे के अंदर दिव्या शर्मा की मौत हो गई थी। अर्पित नर्सिंग होम ने उनके जमा पैसे सारे वापस किए। साथ ही उन्हें एंबुलेंस में तुरंत घर पहुंचाने की व्यवस्था की गई। साथ ही यह भी कहा गया कि जो भी पैसे की जरूरत है, आप हमसे कहें, हम आपकी मदद करने को तैयार हैं। अब सवाल यह है कि अगर उन्होंने कोई गलती नहीं की तो इस तरह की मदद करने के लिए क्यों तैयार होते।

कलेक्टर ने कही कार्रवाई की बात


वहीं इस पूरे मामले को लेकर अपर कलेक्टर राजेश राठौड़ ने बताया कि सीएचएमओ को पूरे मामले की जांच के निर्देश दिये गये हैं। जिसकी लापरवाही सामने आएगी उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Also Read: कांग्रेस का विधानसभा के लिए प्लान, जानें किन बिंदुओं पर लड़ेगी चुनाव

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox