होम / Attempt to suicide: खुदकुशी का प्रयास कर रही थी महिला, 3 दिन के बच्चे को नदी में फेंकने जा रही थी!

Attempt to suicide: खुदकुशी का प्रयास कर रही थी महिला, 3 दिन के बच्चे को नदी में फेंकने जा रही थी!

• LAST UPDATED : December 20, 2022

इंडिया न्यूज, राजगढ़ (Rajgarh-Madhya Pradesh)

Attempt to suicide: मध्यप्रदेेश के राजगढ़ जिले से एक आत्महत्या कि कोशिश का मामला सामने आ रहा है। जहां राजगढ़ जिले के मुख्यालय की नेवज नदी के छोटे पुल पर आज एक महिला अपने तीन दिन के बच्चे के साथ आत्महत्या के इरादे से नदी किनारे आई। जिसके बाज लोगों ने महिला को देेखा, लोग महिला के पास दौड़कर पहुंचे और महिला को आत्महत्या करने से रोक दिया।

जिसके बाद महिला के आस- पास के लोगों की भिड़ लग गई, और लोग महिला से आत्महत्या का करण पूछने लगे। जिसके बाद महिला की पहचान के एक व्यकित ने महिला को बाइक पर बैठाया और ले गया।

यह भी पढ़े: Narottam Mishra: कांग्रेसियों पर बरसे मध्य प्रदेश के गृह मंत्री, कांग्रेस अध्यक्ष को भि झपेटे में लिया

प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि वह अपने घर के आंगान में कुछ काम कर रही थी। अचानक उन्होंने देेखा कि एक महिला गोद के बच्चे को लेकर आई है। जिसने चप्पल उतारी और पुल के किनारे जाकर खड़ी हो गई। महिला रो रही थी। साथ ही व अपने छोटे बच्चे को नदी फेकने ही वाली थी कि में दौड़ कर पहुँची, और उसे रोक लिया।

जब उस महिला से पूछा कि व यहां क्या कर रही है, और बच्चे को नदी में क्यों फेक रही थी। तब महिला ने कहा कि  मुझे मरना है। महिला को नदी से दूर बैठाया पर महिला कुछ बोल नहींं रही थी। बस रो रही थी। आसपास जमा भीड़ ने पति को फोन लगाया पति आकर काफी समझाइश देकर उसे घर ले गया। पति का कहना था कि इसका माइंड अपसेट है।

यह भी पढ़े: Shahdol : नवजात शिशु की हत्या मामले में बड़ा खुलासा, बाथरूम में सर पटक – पटक कर मौत के घाट था उतार

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox