होम / पंचम धाम की सफलता के लिए धर्म गुरु ने इंदौर शहर में की पूजा

पंचम धाम की सफलता के लिए धर्म गुरु ने इंदौर शहर में की पूजा

• LAST UPDATED : June 28, 2022

इंडिया न्यूज़, Indore News : पंचम धाम न्यास की सफलता के लिए मध्य प्रदेश के इंदौर शहर में विशेष यज्ञ का आयोजन किया गया। प्रार्थना ने भगवान शिव से दुनिया भर में शांति फैलाने और धाम को सफलतापूर्वक पूरा करने में मदद करने का आह्वान किया। धाम को पहले से ही विश्व समुदाय से जबरदस्त प्यार और स्नेह मिल रहा है।

धर्म गुरु ने उन सभी लोगों को भी धन्यवाद दिया जिन्होंने हाल ही में समाप्त हुए आयोजन को सफल बनाने के लिए अंतहीन काम किया है। जिसमें विजय से जुड़े सभी प्रमुख लोग शामिल हैं। धर्म गुरु ने यह भी कहा कि वह सभी भारतीय राज्यों में पूजा करेंगे। पंचम धाम आंदोलन को दुनिया भर में मान्यता मिल रही है और धार्मिक नेताओं, संतों, ऋषियों, गुरुओं आदि द्वारा इसका स्वागत किया जाता है।

लोग आगे आ रहे हैं और विजय में शामिल हो रहे हैं। उपस्थित लोगों और समुदाय के नेताओं ने पंचम ध्यान न्यास के निर्माण के लिए प्रार्थना करने पर प्रसन्नता व्यक्त की। इससे पहले महीने में, 5 दिवसीय लंबी यात्रा 31 मई, 2022 को शुरू हुई और 4 जून, 2022 को समाप्त हुई।

पत्थर बिछाने समारोह की पांचवीं वर्षगांठ संतों, ऋषियों, गुरुओं, राजनेताओं, नौकरशाहों, राजनयिकों की उपस्थिति में आयोजित की गई थी। और दुनिया भर से सभी धर्मों और आस्था के लोग। आज पंचम धाम दक्षिण पूर्व एशिया का सबसे बड़ा सांस्कृतिक कार्यक्रम बन गया है। सिएम रीप में आयोजित कार्यक्रम में एशियाई डायस्पोरा की मण्डली के साथ। इसे दुनिया के हर “सनातन धर्म” अनुयायी का भविष्य का गंतव्य बनने के लिए कहा जाता है।

Read More:  मध्य प्रदेश : उज्जैन में 21 साल की लक्षिका डागर ने जीता पंचायत चुनाव

connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox