होम / MP Crime: मासूम की हत्या का खौफनाक मामला, फूफा ही निकला हैवान

MP Crime: मासूम की हत्या का खौफनाक मामला, फूफा ही निकला हैवान

• LAST UPDATED : May 11, 2024

India News MP(इंडिया न्यूज़), MP Crime: जबलपुर में एक बेहद दर्दनाक और विचलित करने वाला मामला सामने आया है। एक शख्स ने अपनी ही 17 साल की भतीजी की निर्मम हत्या कर डाली। आरोपी विक्रम सिंह (37) ने पत्थरों से लड़की के सिर पर बेरहमी से वार किए और उसकी लाश नहर किनारे फेंक दी।

लड़की का शव मिला

यह घटना खमरिया थाना क्षेत्र में गुरुवार रात को हुई। शुक्रवार की सुबह जब लड़की का शव मिला, तो परिवार के लोगों ने विक्रम पर ही संदेह जताया। पुलिस ने उससे पूछताछ की, तो उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया। वह अब हिरासत में है।

सभी रिश्तेदार घर पर मौजूद थे
जानकारी के मुताबिक, लड़की जबलपुर में अपने परिवार के साथ रहती थी। उसकी छोटी बुआ की शादी 10 मई को होनी थी। इसके लिए विक्रम और अन्य रिश्तेदार घर आए थे। गुरुवार शाम को हल्दी की रस्म थी, जिसमें लड़की भी शामिल थी।

साड़ी दिलाने के लिए बाजार लाया था फूफा
वहीं लड़की ने अपनी बुआ से नई साड़ी मांगी, तो विक्रम ने उसे बहाना बनाकर बाजार ले जाने का प्रस्ताव दिया। दोनों घर से निकल गए, लेकिन करीब डेढ़ घंटे बाद विक्रम अकेला लौट आया। उसने परिवार को बताया कि उसने लड़की को सड़क किनारे छोड़ दिया है।

आरोपी ने जुर्म किया स्वीकार (MP Crime)
परिवार वालों को शक हुआ और जब उन्होंने तलाश शुरू की, तो पुलिस को नहर किनारे लड़की की खून से लथपथ लाश मिली। आसपास खून से सने पत्थर भी पड़े थे। विक्रम से पूछताछ में उसने अपना जुर्म स्वीकार कर लिया।

लड़की का सिर पत्थरों से कुचला
पुलिस का मानना है कि लड़की का सिर पत्थरों से कुचला गया है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से पता चलेगा कि उसके साथ और क्या अपराध किया गया। लड़की की छोटी बुआ की शादी भी इस घटना के बाद बिना किसी रस्म के हो गई।

यह मामला इंसानियत को शर्मसार करने वाला है। परिवार का एक सदस्य ही बेगुनाह लड़की की जान ले लेता है, यह सोचना भी दुःखद है। पुलिस जांच कर रही है कि आखिर विक्रम को यह कृत्य करने पर क्या मजबूर किया।

Also Read:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox