होम / Digvijay Singh Covid positive: कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह कोविड पॉजिटिव, सोशल मीडिया पर दी जानकारी

Digvijay Singh Covid positive: कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह कोविड पॉजिटिव, सोशल मीडिया पर दी जानकारी

• LAST UPDATED : August 20, 2024

India News MP  (इंडिया न्यूज़), Digvijay Singh Covid positive: मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और वर्तमान राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं। उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X (पूर्व में ट्विटर) पर इस बात की जानकारी दी।

प्लेटफार्म X पर दी जानकारी

अपने संदेश में सिंह ने लिखा, “मेरा COVID टेस्ट पॉजिटिव आया है। मुझे 5 दिनों के लिए आराम करने के लिए कहा गया है। इसलिए मैं कुछ समय के लिए नहीं मिल पाऊँगा। क्षमा करें।”


 

कोविड से सावधान रहने की अपील

कांग्रेस के इस वरिष्ठ नेता ने अपने समर्थकों और आम जनता से भी कोविड से सावधान रहने की अपील की। उन्होंने कहा, “आप सभी भी COVID से बचने के लिए अपना ख़्याल रखें।”

दिग्विजय सिंह की यह घोषणा ऐसे समय में आई है जब देश के कई हिस्सों में कोविड के मामलों में फिर से वृद्धि देखी जा रही है। स्वास्थ्य विशेषज्ञों ने लोगों से मास्क पहनने, सामाजिक दूरी बनाए रखने और हाथों की स्वच्छता पर ध्यान देने की सलाह दी है।

`पार्टी कार्यकर्ताओं में चिंता

सिंह के संक्रमित होने की खबर से उनके समर्थकों और पार्टी कार्यकर्ताओं में चिंता की लहर दौड़ गई है। कई राजनीतिक नेताओं ने सोशल मीडिया पर उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की है।

स्वास्थ्य अधिकारियों ने लोगों से ट्रेवल करने से बचने और किसी भी तरह के लक्षण दिखाई देने पर तुरंत जांच कराने की अपील की है।

Also Read:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox