होम / Madhya Pradesh Election 2023: मध्य प्रदेश चुनाव के लिए BJP की तरफ से स्टार प्रचारकों की लिस्ट जारी, जानिए कौन-कौन से नेता हैं शामिल

Madhya Pradesh Election 2023: मध्य प्रदेश चुनाव के लिए BJP की तरफ से स्टार प्रचारकों की लिस्ट जारी, जानिए कौन-कौन से नेता हैं शामिल

• LAST UPDATED : October 27, 2023

India News ( इंडिया न्यूज) Madhya Pradesh Election 2023: मधय प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव के लिए सभी पार्टियों ने अपने-अपने उम्मीदवारों के नाम की घोषना कर दी है। लेकिन अभी भी कुछ सीटों पर प्रत्याशियों के ऐलान नही किेए गए है। इसी बीच भाजपा ने मध्य प्रदेश चुनाव के लिए अपने स्टार प्रचारकों की लिस्ट जारी कर दी है। बीजेपी की इस लिस्ट में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ बीजेपी अध्यक्ष जे पी नड्डा सहित 41 नेताओं के नाम शामिल किए गए है।

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी करेंगे प्रचार

बीजेपी की स्टार प्रचारकों के बारे में अगर बात करें तो उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी मध्य प्रदेश में आने वाले चुवान के लिए प्रचार करेंगे। उनके साथ उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य और ब्रजेश पाठक भी बीजेपी उम्मदवारों के लिए प्रचार करेंगे। अगर सांसदो की बात की जाए तो उनमें कई केंद्रीय मंत्री का नाम शामिल है। जिसमें बड़े नामों में स्मृति ईरानी, लखनऊ से राजनाथ सिंह और आगरा से एसपी सिंह बघेल भी चुनाव में प्रचार कर बीजेपी को जीत हासिल कराने की पूरी कोशिश करेंगे।

कौन-कौन से नेताओं के नाम हैं शामिल

भाजपा की तरफ से उनके 40 स्चार प्रचारकों की लिस्ट में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, गृह मंत्री अमित शाह, केंद्रीय सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी, सीएम शिवराज सिंह चौहान, असम के सीएम हिमंत बिस्व सरमा, शिवप्रसाद, सत्‍यनारायण जटिया, वीडी शर्मा, ज्‍योतिरादित्‍य सिं‍ध‍िया, स्‍मृति ईरानी, अर्जुन मुंडा, नरेंद्र सिंह तोमर, पीयूष गोयल और भूपेंद्र यादव सहित कुल 40 नेताओं के नाम शामिल हैं।

Also Read:  क्या कहता है अनूपपुर? जानिए यहां

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox