होम / सोमवार को होगा मोहन कैबिनेट का विस्तार, इन नामों पर लगी अंतिम मुहर!

सोमवार को होगा मोहन कैबिनेट का विस्तार, इन नामों पर लगी अंतिम मुहर!

• LAST UPDATED : December 24, 2023

India News (इंडिया न्यूज़), MP Cabinet Expansion: मध्य प्रदेश मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर काफी लंबे समय से इंतजार किया जा रहा है ,वहीँ, मोहन यादव कैबिनेट के गठन को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है। सामने आई जानकारी के अनुसार, सोमवार को मध्य प्रदेश के विधायक मंत्री पद की शपथ लेंगे। एमपी के मंत्री कल दोपहर 3:30 बजे राजभवन में शपथ लेंगे। बता दें, दिल्ली में चले लंबे मंथन के बाद मंत्रियों की सूची को अंतिम रूप दे दिया गया है.

ऐसा होगा मोहन कैबिनेट

मालूम हो, मध्य प्रदेश विधानसभा चुनावों के परिणाम घोषित हुए तक़रीबन 20 दिन बीत चुके हैं। हालाँकि लेकिन अभी तक मंत्रिमंडल का विस्तार नहीं हो सका है। इस बीच कई नामों को लेकर काफी चर्चा हो रही हैं। सोशल मीडिया पर कई भी कई विधायकों के नाम की सूची वायरल हो रही है, जिन्हें मोहन कैबिनेट में शामिल किया जा सकता है ,वहीँ, राजनीतिक जानकारों की मानें तो राज्य के मंत्रिमंडल में नए और पुराने चेहरों का समावेश नजर आएगा। वहीं जातिगत समीकरणों को साधने की भी भरपूर कोशिश की जाएगी।

फिलहाल, किस विधायकों को मोहन कैबिनेट में शामिल किया जाएगा और किन्हें बाहर का रास्ता दिखाया जाएगा। इसको लेकर अभी भी सस्पेंस बरकरार है। शपथ ग्रहण के दौरान ये तस्वीर साफ हो पायेगी।

ALSO READ ;Corona In MP: भोपाल में कोविड के नए वैरिएंट से संक्रमित हुई महिला, अब तक इतने मामले आए सामने

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox