होम / MP News: शिवराज से गले मिलने पर गहलोत ने ली चुटकी कहा- ‘फोटो साथ आ गई तो तकलीफ तो नहीं हो जाएगी…’

MP News: शिवराज से गले मिलने पर गहलोत ने ली चुटकी कहा- ‘फोटो साथ आ गई तो तकलीफ तो नहीं हो जाएगी…’

• LAST UPDATED : May 6, 2024

India News MP (इंडिया न्यूज़), MP News: देश में लोकसभा चुनाव के दौरान चुनावी रस्साकशी और एक दूसरे पर जुबानी हमलों से परे एक नई तस्वीर ने सबके चेहरे पर मुस्कान बिखेर दी। मौका था मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और विदिशा से बीजेपी प्रत्याशी शिवराज सिंह चौहान और राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की एयरपोर्ट पर अचानक हुई मुलाकात का। दोनों विरोधी पार्टियों के नेता एक दूसरे के गले मिले और मुस्कुराते हुए एक दूसरे का हालचाल पूछते नजर आए।

एयरपोर्ट पर मिले दौनो नेता

दरअसल, चुनाव प्रचार में व्यस्त मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान शनिवार को राजधानी भोपाल के एयरपोर्ट परिसर में थे। इसी बीच मौके पर मौजूद एमपी कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी के जरिए शिवराज को जानकारी मिली कि राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री और वरिष्ठ कांग्रेस नेता अशोक गहलोत भी एयरपोर्ट पर पहुंचने वाले हैं। ऐसे में बीजेपी के वरिष्ठ नेता शिवराज कुछ देर के लिए रुके।

इसी बीच अशोक गहलोत को आता देख शिवराज ने जोर से कहा, ‘आओ भाई… मैं तुम्हारे लिए खड़ा हूं।’ जब मुझे पता चला कि गहलोत जी आ रहे हैं तो मैंने सोचा कि मैं भी साथ आऊंगा।

अपनी विनम्रता और आतिथ्य सत्कार के लिए जाने जाने वाले शिवराज सिंह चौहान को देखकर अशोक गहलोत भी खुद को उन्हें गले लगाने से नहीं रोक पाए। दोनों नेता सार्वजनिक तौर पर कांग्रेस और बीजेपी नेताओं के बीच गले मिले।

अशोक गहलोत ने की चुटकी

हालांकि, राजनेताओं की तरह अशोक गहलोत भी इस दौरान कोई टिप्पणी करने से नहीं चूके। शिवराज से कहा, ”अगर आपकी फोटो हमारे साथ आएगी तो आपको कोई दिक्कत नहीं होगी।” इस पर शिवराज ने गुस्से में कहा, हमें कैसी परेशानी? मैं उपद्रवी नहीं हूं, मैं सभी से प्यार करता हूं।

Read More:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox