होम / MP Politics: कांग्रेस नेता पर जानलेवा हमला, जानिये क्या है मामला

MP Politics: कांग्रेस नेता पर जानलेवा हमला, जानिये क्या है मामला

• LAST UPDATED : May 14, 2024

India News MP(इंडिया न्यूज़), MP Politics: शहरी इलाके में हुई वोटिंग के बाद इंदौर में बवाल मच गया। बीते सोमवार (13 मई) को नंदा नगर इलाके में स्थानीय कांग्रेस नेता बब्बू यादव के घर पर दो दर्जन से अधिक हथियारबंद बदमाशों ने जानलेवा हमला कर दिया। आरोपियों ने घर में घुसकर चाकू से हमला किया और बाहर से पत्थर फेंककर घर के शीशे तोड़ डाले।

मतदान केंद्र के पास हुई घटना

मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक, यह घटना मतदान केंद्र पर हुए विवाद के बाद घटी। बब्बू यादव का आरोप है कि मतदान केंद्र पर उनका कुछ लोगों से झगड़ा हुआ था, जो वहीं सुलझ गया। लेकिन शाम को वही लोग उनके घर पर आए और जानलेवा हमला किया। हमले के दौरान उन्हें स्थानीय नेताओं चिंटू चौकसे और राजू भदोरिया ने बचाया।

युवती ने लगाया आरोप (MP Politics)

वहीं, एक युवती ने भी सूरज जाट नामक आरोपी पर छेड़छाड़ और जान से मारने की कोशिश का आरोप लगाया है। उसका कहना है कि आरोपी ने उसका हाथ पकड़ा, कपड़े खींचे और उसके साथ छेड़छाड़ की।

वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है, जिसमें बदमाश घर में घुसते और हमला करते नजर आ रहे हैं। बब्बू यादव ने देर रात परदेशीपुरा थाने में पहुंचकर लखन जाट, सूरज जाट सहित दो दर्जन बदमाशों के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है।

क्रॉस एफआईआर भी दर्ज

दूसरी ओर, पुलिस ने क्रॉस एफआईआर भी दर्ज की है और बब्बू यादव पर धमकाने और मारपीट करने का केस अमन यादव की शिकायत पर दर्ज किया गया है। अमन का आरोप है कि बब्बू यादव ने उसे मारपीट की धमकी दी थी।
पुलिस इस मामले की जांच कर रही है और दोनों पक्षों के आरोपों की छानबीन जारी है। इस घटना से इलाके में तनाव का माहौल है और पुलिस को अतिरिक्त बल भी तैनात किया गया है।

Also Read:

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox