होम / Cricket: ‘यूनिवर्स बॉस’ क्रिस गेल और कैप्टन कूल की तस्वीरें सोशल मीडिया पर मचा रही है धमाल, देंखे

Cricket: ‘यूनिवर्स बॉस’ क्रिस गेल और कैप्टन कूल की तस्वीरें सोशल मीडिया पर मचा रही है धमाल, देंखे

• LAST UPDATED : February 6, 2023

Gayle Meets MS Dhoni: सोशल मीडिया पर यूनिवर्स बॉस क्रिस गेल की इंस्टाग्राम की पोस्ट आजकल काफी वायरल हो रहा है। जिसमे सबके चहेते महेंद्र सिंह धोनी भी दिख रहें हैं। आमतौर पर कैप्टन कूल सोशल मीडिया पर एक्टिव नहीं रहते हैं लेकिन फिर भी उनके इंस्टाग्राम अकाउनट पर 40 मिलियन से ज्यादा फॉलोवर हैं।

बतौर कप्तान तीनों आईसीसी ट्रॉफिज पर कब्जा जमाना वाले धोनी को चाहने वालों की लिस्ट बहुत लंबी है। इनमें ना सिर्फ क्रिकेट फैंस हैं बल्कि, कई दिग्गज क्रिकेट खिलाड़ी भी शामिल हैं। इन्हीं में से एक क्रिकेट के यूनिवर्स बॉस और वेस्ट इंडीज के धाकड़ बल्लेबाज क्रिस गेल भी हैं।

एक साथ दिखे क्रिकेट के दो लेजेंड्स

यह तो आपको पता ही है कि एमएस और गेल दोनों ही खिलाड़ियों ने इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कह दिया है,इसलिए दोनों ही खिलाड़ी इन दिनों क्रिकेट के मैदान से दूर हैं और अन्य कामों में बिजी हैं। इसी दौरान दोनों खिलाड़ियों की मुलाकात हुई। गेल ने रविवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से माही के साथ कुछ फोटोज शेयर की जिसमे धोनी भी पोज देते नजर आ रहे हैं।

गेल और धोनी की फोटोज सोशल मीडिया पर हो रही हैं वायरल

गेल ने इन फोटोज को शेयर करते हुए अंग्रेजी में कैप्शन में लिखा “Long live The legends” गेल और धोनी की ये फोटोज देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी। महज कुछ ही घंटों में गेल के इस पोस्ट पर लाखों लाइक्स मिल गए और कमेंट में प्रशंसक टिप्पणी भी करने लगे।

जल्द ही मैदान पर दिखेंगे ‘Captain Cool

इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कहने के बाद धोनी अब सिर्फ आईपीएल में नजर आते हैं। चेन्नई सुपर किंग्स को अपनी कप्तानी में 4 बार IPl चैम्पियन बनाने वाले माही एक बार फिर से टीम की कप्तानी करने वाले हैं। आईपीएल का अगला सीजन मार्च के आखिर में शुरु हो सकता है। धोनी ने इसके लिए तैयारियां भी शुरु कर दी हैं,और अब ये कयास लगाये जा रहें हैं कि धोनी शायद आखिरी बार आईपीएल में खेलतें नजर आएं क्योंकि माही अब 41 साल के हो चुके हैं और क्रिकेट को चाहने वालें चाहेंगे कि आखिरी आईपीएल के सबसे सफल कप्तान धोनी चेन्नई सुपर किंग्स को एक बार फिर से खिताब जिताएं।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox