होम / CSK vs GT: टॉस जीतकर गुजरात ने किया गेंदबाजी का फैसला, जानें प्लेइंग-11

CSK vs GT: टॉस जीतकर गुजरात ने किया गेंदबाजी का फैसला, जानें प्लेइंग-11

• LAST UPDATED : May 23, 2023

India News (इंडिया न्यूज़), CSK vs GT: आईपीएल 2023 के 16वें सीजन का आज पहला मुकाबला चेन्‍नई और गुजरात के बीच खेला जा रहा है। आज का मैच चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम में खेला जा रहा है। आज के इस रोमांचक मुकाबले में गुजरात टाइटंस ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है। यानि की इस मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स पहले बल्लेबाजी कर रही है।

इस सीजन में चेन्‍नई और गुजरात के बीच तीन मैच हुए हैं। उन तीनों मैच में चेन्‍नई को हार का सामना करना पड़ा है। वहीं दूसरी ओर आईपीएल के अबतक के सीजन में चेन्‍नई की टीम को 4 बार सफलता मिली है। ऐसे में आज का मैच बेहद खास माना जा रहा है।

क्या चेन्ननई को मिलेगी पहली जीत

बता दें कि चेन्नई और गुजरात के बीच आज का मुकाबला चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेला जा रहा है। इस स्टेडियम को चेपॉक स्टेडियम के नाम से भी जाना जाता है। बता दें, इस मैदान पर गुजरात टाइटंस इतिहास में पहली बार मुकाबले के लिए उतरी है। ऐसे में देखना होगा कि चेन्नई को टाइटंस के खिलाफ पहली जीत मिलती है या सीएसके के घर में भी टाइटंस का दबदबा बरकरार रहेगा।

दोनों टीमों की प्लेइंग-11

गुजरात की प्लेइंग -11
गुजरात टाइटंस : हार्दिक पंड्या (कप्तान), ऋद्धिमान साहा (विकेटकीपर), शुभमन गिल, दासुन शनाका, डेविड मिलर, राहुल तेवतिया, मोहित शर्मा, राशिद खान, नूर अहमद, दर्शन नलकांडे और मोहम्मद शमी।


चेन्नई की प्लेइंग -11
चेन्नई सुपर किंग्स: ऋतुराज गायकवाड़, डेवोन कॉन्वे, अजिंक्य रहाणे, अंबाती रायुडू, शिवम दुबे, मोईन अली, रवींद्र जडेजा, एमएस धोनी (विकेटकीपर/कप्तान), दीपक चाहर, तुषार देशपांडे, महेश तीक्ष्णा।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox