होम / Diwali 2023: टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने ऐसे मनाई दिवाली, Photos Viral

Diwali 2023: टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने ऐसे मनाई दिवाली, Photos Viral

• LAST UPDATED : November 12, 2023

India News(इंडिया न्यूज़), Diwali 2023: विश्व कप 2023 में आज (12 नवंबर) भारत और नीदरलैंड के बीच टूर्नामेंट का आखिरी लीग मैच खेला जाना है। मैच भारतीय समयानुसार दोपहर 2 बजे शुरू होगा। इससे पहले भारतीय क्रिकेटरों की दिवाली मनाते हुए तस्वीरें सामने आई हैं। विराट कोहली, रोहित शर्मा, शुबमन गिल, ईशान किशन समेत कई खिलाड़ी दिवाली के रंग में डूबे नजर आए। आपको बता दें कि टीम इंडिया अब तक टूर्नामेंट में कोई भी मैच नहीं हारी है। नीदरलैंड के खिलाफ मैच जीतकर भारत देशवासियों को दिवाली का तोहफा देने के इरादे से मैदान में उतरेगा।

 खिलाड़ियों ने धूमधाम से मनाई दिवाली 

भारतीय टीम के खिलाड़ियों ने बेंगलुरु में धूमधाम से दिवाली मनाई। सभी खिलाड़ियों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। आपको बता दें कि आज यानी दिवाली के दिन भारत को वर्ल्ड कप में अपना आखिरी लीग मैच नीदरलैंड्स के साथ खेलना है। इससे पहले टीम के खिलाड़ियों ने मिलकर दिवाली मनाई। सभी खिलाड़ी इंडियन एथनिक लुक में नजर आए। जहां कोहली अपनी पत्नी अनुष्का के साथ नजर आए तो वहीं रोहित ने भी अपनी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है।

तस्वीरें हुईं वायरल

भारतीय टीम के खिलाड़ियों ने बेंगलुरु में धूमधाम से दिवाली मनाई। सभी खिलाड़ियों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

Also Read: World Cup 2023: विराट के आगे फेल हुआ बांग्लादेश, टीम इंडिया ने जीता 7 विकेट से मैच

 

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox