होम / MI vs GT Update: गुजरात को मिली 27 रन से हार, सूर्यकुमार और चावला ने दिखाया कमाल

MI vs GT Update: गुजरात को मिली 27 रन से हार, सूर्यकुमार और चावला ने दिखाया कमाल

• LAST UPDATED : May 12, 2023

India News (इंडिया न्यूज़) MI vs GT Update:आइपीएल के 16वें सीजन के 57वें मुकाबला गुजरात टाइंटस और मुंबई इंडियंस के बीच खेला गया। गुजरात टाइंटस से टॉस जीत कर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था। पहले बल्लेबाजी करने उतरी मुंबई ने 20 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 218 रन बनाए। जिसके जवाब में गुजरात की टीम 191 रन ही बना पाई और 27 रन से मैच हार गई।

  • राशिद खान ने खेली नाबाद 79 रन की पारी
  • आकाश मधवाल ने तीन विकेट झटके

सूर्यकुमार यादव की पहली IPL सेंचुरी

सूर्यकुमार यादव ने 49 गेंद पर नाबाद 103 रन बनाए। सूर्यकुमार यादव ने 210.20 के स्ट्राइक रेट से 11 चौके और 6 छक्के के मदद से यह स्कोर खड़ा किया। उन्होंने पारी की आखिरी गेंद पर छक्का लगाकर शतक पूरा किया। सूर्यकुमार विष्णु विनोद के साथ 42 गेंद पर 65 और कैमरून ग्रीन के साथ 18 गेंद पर 54 रन की नॉटआउट पार्टनरशिप की। ग्रीन के साथ पार्टनरशिप में सूर्या ने 15 गेंद पर 50 रन बनाए।

राशिद खान ने लिए 4 विकेट 

गुजरात के गेंदबाज राशिद खान के अलावा कोई भी गेंदबाज नही चला। राशिद खान ने अपना पहला विकेट 7वें ओवर की पहली बॉल पर रोहित शर्मा को राहुल तेवतिया के हाथों कैच कराया। उसी ओनर के 5वीं बॉल पर राशिद ने ईशान किशन को LBW कर दिया। उसके बाद 9वें ओवर की आखिरी बॉल पर राशिद खान ने नेहल वाधेरा को बोल्ड किया। 17वें ओवर की आखिरी बॉल राशिद खान ने फुलर लेंथ लेग स्पिन फेंकी। टिम डेविड राशिद को ही कैच दे बैठे। डेविड ने 5 रन बनाए। राशिद खान के अलावा 16वें ओवर की आखिरी बॉल मोहित शर्मा ने फुल टॉस पर विष्णु विनोद कैच आउट हो गए।

देखिए दोनों टीमों की प्लेइंग-11

मुंबई इंडियंस : रोहित शर्मा (कप्तान), ईशान किशन, कैमरून ग्रीन, सूर्यकुमार यादव, टिम डेविड, नेहल वाधेरा, क्रिस जॉर्डन, पीयूष चावला, विष्णु विनोद, कुमार कार्तिकेय और जेसन बेहरनडॉर्फ।
इम्पैक्ट प्लेयर : रमनदीप सिंह, माधवाल, ब्रेविस, संदीप वॉरियर और ऋतिक शौकीन।

गुजरात टाइटंस : हार्दिक पांड्या (कप्तान), ऋद्धिमान साहा (विकेटकीपर), विजय शंकर, डेविड मिलर, अभिनव मनोहर, राहुल तेवतिया, राशिद खान, नूर अहमद, अल्जारी जोसेफ, मोहम्मद शमी और मोहित शर्मा।
इम्पैक्ट प्लेयर्स : शुभमन गिल, साई सुदर्शन, केएस भरत, शिवम मावी, आरएस साई किशोर।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox