होम / IPL2023: अच्छे प्रदर्शन के बाद भी 13 रन से हारी मुंबई की टीम

IPL2023: अच्छे प्रदर्शन के बाद भी 13 रन से हारी मुंबई की टीम

• LAST UPDATED : April 22, 2023

आईपीएल 2023 के 16 वे सीजन का 31वां मैच मुंबई इंडियंस और पंजाब किंग्स के बीच खेला गया। आज के मैच में पंजाब ने मुंबई इंडियंस की टीम को 13 रनों से हरा दिया है। मुंबई की टीम लक्ष्य का पीछा करते हुए 6 विकटों में 201 रन बना पाई। इस मैच में मुंबई की टीम ने टॉस जीत कर पंजाब किंग्स को पहले बल्लेबाजी करने का मौका दिया। पंजाब नें खेल की शुरूआत काफी शानदार की और मैच की टीम ने 20 ओवर में आठ विकेट गंवाकर 214 रन बनाए है।

  • मुंबई की बल्लेबाजी
  • पंजाब की गेंदबाजी

मुंबई की बल्लेबाजी

मुंबई की टीम की तरफ से कैमरन डोनाल्ड ग्रीन ने एक शानदार पारी खेली। कैमरन डोनाल्ड ने 43 गेंदों में 6 चौके और 3 छक्कों की मदद से 67 रन की पारी खेली। वहीं मैच में सूर्य कुमार यादव ने भी तुफानी पारी खेली। उन्होंने 26 गेंदों में 7 चौके और 3 छक्कों की मदद से 57 रन बनाकर टीम को लगभग जीत के दरवाजे पर ला कर खड़ा कर दिया। वहीं टीम के कप्तान रोहित शर्मा का प्रदर्शन भी काफी अच्छा देखने को मिला। उन्होंने 27 गेंदों में 3 छक्के और 4 चौकों की मदद से 44 रन की पारी खेली।

पंजाब की गेंदबाजी

उधर पंजाब किंग्स की तरफ से गेंदबाज अर्शदीप सिंह ने आज कमाल दिखा दिया ने इस मैच में 4 विकेट लिए। आखरी ओवर में तो उन्होंने अपना कमाल दिखाते हुए लगातार दो विकेट चटकाए। उनके लगावा टीम की ओर से कई गेंदबाज काफी मंहगे साबित हुए। गेंदबाज नैथन एलिस काफी मंहगे गेंदबाज साबित हुए। उन्होंने अपने 4 ओवरों में 44 रन दिए। हालांकि इस मैच में उन से भी ज्यादा रन टीम के कप्तान सैम करन ने दिए, उन्होंने अपने 3 ओवरों में 41 रन दिए। वहीं इसके अलावा राहुल चौहार ने भी रन लुटाने में कमी नहीं रखी उन्होंने अपने 4 ओवरों में 42 रन दिए।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox