होम / खेलो इंडिया महिला हॉकी लीग में सैल्यूट हॉकी अकादमी ने दिल्ली हॉकी को 7-0 से हराया

खेलो इंडिया महिला हॉकी लीग में सैल्यूट हॉकी अकादमी ने दिल्ली हॉकी को 7-0 से हराया

• LAST UPDATED : August 17, 2022

इंडिया न्यूज़, New Delhi : भारतीय खेल प्राधिकरण ‘ए’, खेल छात्रावास, ओडिशा, नागरिक हॉकी इलेवन, प्रीतम सिवाच हॉकी अकादमी सोनीपत, भारतीय खेल प्राधिकरण ‘बी’, हर हॉकी अकादमी, मध्य प्रदेश हॉकी अकादमी और सैल्यूट हॉकी अकादमी ने नई दिल्ली में खेलो इंडिया महिला हॉकी लीग 22 में अपने-अपने पूल मैचों में जीत दर्ज की।

पूल ए में, भारतीय खेल प्राधिकरण ‘ए’ ने दिन के पहले मैच में भाई बहलो हॉकी अकादमी भगता पर 30-0 की व्यापक जीत दर्ज की। काजल (4′, 13′, 15′, 22′, 29′, 34′, 34′, 37′, 40′, 55′) ने 10 बार नेट पर वापसी की। इस बीच तनुजा टोप्पो ने भारतीय खेल प्राधिकरण ‘ए’ के ​​लिए छह गोल किए। बिनाती मिंज और करुणा मिंज ने चार-चार गोल किए। जबकि कप्तान सुनीता टोप्पो ने गोल किए।

अंजना ज़ाक्सा (16′), वंशिका शर्मा (48′), निशा डडेल (52′) ने भी एक-एक गोल किया। दूसरे पूल ए मैच में स्पोर्ट्स हॉस्टल, ओडिशा ने घुमनहेरा रिसर अकादमी को 2-1 से हराया। स्पोर्ट्स हॉस्टल, भुवनेश्वर के लिए लियोना लकड़ा (39′) और कप्तान अमीषा एक्का (53′) ने एक-एक गोल किया। इस बीच, कप्तान निशा (16′) ने घुमनहेरा रिसर अकादमी के लिए एकमात्र गोल किया।

दिन के तीसरे मैच में सिटीजन हॉकी इलेवन ने अपने पूल ए मैच में मुंबई स्कूल स्पोर्ट्स एसोसिएशन को 6-0 से हराया। सिटीजन हॉकी इलेवन के लिए माही (9′, 21′) ने एक गोल किया। इस बीच, नैन्सी सरोहा (24′), नव्या (43′), मौली (48′) और दीया (57′) ने एक-एक गोल किया। दिन के चौथे मैच में प्रीतम सिवाच हॉकी अकादमी सोनीपत ने अपने पूल ए मैच में स्मार्ट हॉकी अकादमी रायपुर पर 17-0 से जीत दर्ज की।

Read More : यमुना नदी ने 204.98 वर्ग मीटर तक पहुंचा पानी

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Read More : गुरुग्राम में सीएम मनोहर लाल ने किया राष्ट्रमंडल खेलों के पदकवीरों का सम्मान, सांसद कार्तिक शर्मा ने सीएम को भेंट की द ग्रेट इंडिया रन की मशाल

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox