होम / SRHvsKKR: हैदराबाद (SRH) और कोलकाता (KKR) के बीच मुकाबला, जानें संभावित प्लेइंग-11

SRHvsKKR: हैदराबाद (SRH) और कोलकाता (KKR) के बीच मुकाबला, जानें संभावित प्लेइंग-11

• LAST UPDATED : May 4, 2023

India News (इंडिया न्यूज़), SRHvsKKR: आइपीएल के 16वें सीजन के 47वे मैच सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) और कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के बीच SRH के घरेलू मैदान राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जाएगा। इस बार आइपीएल का सीजन दोनों टीमों के लिए कुछ खास नहीं रहा है। दोनों की प्रदर्शन की बात करें तो हैदराबाद की टीम पॉइटंस टेबल पर अभी नौवें स्थान पर है। वहीं कोलकाता आठवें स्थान पर मौजूद हैं।

  • हैदराबाद के पास 6 पॉइंट्स
  • गुजरात से हारी थी कोलकता
  • दोंनो टीमों की संभावित प्लेइंग-11

हैदराबाद के पास 6 पॉइंट्स

हैदराबाद इस सीजन में अब तक 8 मैच खेली है जिसमें उसे 3 में जीत और 5 में हार मिली है। टीम के पास सिर्फ 6 पॉइंट्स हैं। हैदराबाद ने अपने पिछले मैच में दिल्ली को 9 रन से हराया था। पॉइटंस टेबल में टीम अभी नौवें स्थान पर है।

गुजरात से हारी थी कोलकता

कोलकाता ने इस सीजन में अब तक 9 मैच खेले हैं। जिनमें उसे तीन में जीत और छह मैचों में हार मिली। KKR के अभी 6 अंक हैं। और वह पॉइटंस टेबल में 8वें स्थान पर है। कोलकाता को उसके पिछले मैच में गुजरात से हार मिली थी।

दोंनो टीमों की संभावित प्लेइंग-11

सनराइजर्स हैदराबाद: ऐडन मार्करम (कप्तान), हैरी ब्रूक, मयंक अग्रवाल, राहुल त्रिपाठी, हेनरिक क्लासेन (विकेटकीपर), अभिषेक शर्मा, अब्दुल समद, अकील हौसेन, भुवनेश्वर कुमार, मयंक मारकंडे और उमरान मलिक।
इम्पैक्ट प्लेयर्स : विवरांत शर्मा, मार्को यानसन, ग्लेन फिलिप्स, मयंक डागर, टी नटराजन।

कोलकाता नाइट राइडर्स : नीतीश राणा (कप्तान), नारायण जगदीशन, रहमानुल्लाह गुरबाज, वेंकटेश अय्यर, आंद्रे रसेल, सुनील नरेन, रिंकू सिंह, डेविड वीजे, शार्दूल ठाकुर, हर्षित राणा और वरुण चक्रवर्ती।
इम्पैक्ट प्लेयर्स : सुयश शर्मा, मनदीप सिंह, अनुकूल रॉय, टिम साउदी और कुलवंत खेजरोलिया।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox