होम / mohd shami: आसान नहीं मोहम्मद शमी बन जाना……बहुत कुछ झेलना पड़ता है

mohd shami: आसान नहीं मोहम्मद शमी बन जाना……बहुत कुछ झेलना पड़ता है

• LAST UPDATED : November 3, 2023

India News (इंडिया न्यूज़), mohd shami: मोहम्मद शमी का नाम टीम इंडिया के तेज गेंदबाजों में आता है। कल गुरुवार को भारत और श्रीलंका के बीच मैच हुआ जिसमें मोहम्मद शमी ने श्रीलंका को धवस्त कर दिया। शमी ने श्रीलंका के खिलाफ मैच में 5 विकेट लिए। मोहम्मद शमी की निजी जिंदगी अक्सर सुर्खियों में रही है। कुछ समय पहले उनकी पत्नी ने शमी पर कई आरोप लगाए थे जिसके चलते शमी को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया गया था। कल टीम इंडिया के इस धाकड़ गेंदबाज ने टूर्नामेंट में दूसरी बार विकेट लेने का कारनामा किया।

मोहम्मद शमी की कहानी

मोहम्मद शमी की पर्सनल लाइफ अक्सर विवादों में रही है खासकर अपनी पत्नी को लेकर वह चर्चाओं में रहे हैं। मोहम्मद शमी की वाइफ का नाम हसीन जहां है और दोनों के बीच कई सालों से विवाद चल रहा है। शमी और हसीन के बीच विवाद अब SC पहुंच गया है दरअसल हसीन ने शमी पर कई संगीन आरोप लगाए हैं ऐसे में आज हम आपको बताएंगे कि कैसे शमी की जिंदगी अक्सर चर्चाओं में रहती है। 2012 में हसीन जहां KKR की चीयर लीडर थी। इसी दौरान मोहम्मद शमी और हसीन जहां की मुलाकात हुई फिर दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई हसीन जहां तलाकशुदा थी इसके बावजूद शमी ने 6 जून 2014 को उनसे शादी कर ली।

टीम इंडिया की सातवीं जीत

वर्ल्ड कप-2023 में भारतीय टीम का बेहतरीन प्रदर्शन जारी है। कल गुरूवार को मुंबई के वानखेडे स्टेडियम में खेले गए मैच में टीम इंडिया ने श्रीलंका पर विशाल जीत दर्ज की। रोहित ब्रिगेड ने श्रीलंका को 302 रनों से मात दी। इस टूर्नामेंट में टीम इंडिया की ये सातवीं जीत है और वो अब तक अजेय रही है। टीम इंडिया की जीत में तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी का अहम रोल है। शमी ने 5 ओवर में 18 रन देकर 5 विकेट लिए है।

शमी ने टूर्नामेंट में दूसरी बार 5 विकेट

मोहम्मद शमी ने टूर्नामेंट में दूसरी बार 5 विकेट लिए है। 3 मैचों में उनके 14 विकेट हो गए हैं। साथ ही वर्ल्ड कप में वह भारत के सबसे सफल गेंदबाज भी बन गए हैं। मोह.शमी ने जहीर खान और जवागल श्रीनाथ के 44-44 विकेट के रिकॉर्ड को तोड़ दिया। शमी के नाम 45 विकेट हो गए हैं।

Also Read: MP Election 2023: MP की इस सीट पर बचपन के दोस्त…

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox