होम / Sania Mirza And Shoaib Malik: जानें सानिया और शोएब की लव स्टोरी, पहली बार मिले थे यहां 

Sania Mirza And Shoaib Malik: जानें सानिया और शोएब की लव स्टोरी, पहली बार मिले थे यहां 

• LAST UPDATED : January 20, 2024

India News ( इंडिया न्यूज ), Sania Mirza And Shoaib Malik: हाल ही के कुछ दिनों से भारतीय स्टार टेनिस प्लेयर सानिया मिर्जा और पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक के बीच तलाक की खबरे सामने आ रही थी। लेकिन अब ताजा रिपोर्ट के मुताबिक शोएब मलिक ने अपनी तीसरी शादी सना जावेद के साथ रचाई है। जिसका फोटो भी सोशल मिडिया पर वायरल हो रहा है। इसी बीच आइए हम जानते हैं कि सानिया मिर्जा और शोएब मलिक के बीच लव स्टोरी कैसे शुरू हुई थी।

दोनों की 2003 में हुई थी पहली मुलाकात

जानकारी के मुताबिक सानिया मिर्जा और शोएब मलिक की पहली मुलाकात साल 2003 में हुई थी। जिसमें सानिया ने शोएब को बिल्कूल भी भाव नही दिया था। बता दें कि इस बात का खुसाला खुद शोएब मलिक ने किया था। वहीं सानिया मिर्जा ने इस बात पर कहा था कि उनकी नजरों में क्रिकेटर्स का स्वभाव अच्छा नही था। इसलिए उन्होंने खुद को शोएब से दूर रखना ठीक समझा।

दूसरी मुलाकात 2009 में हुई

इस दौरान दोनों की दूसरी मुलाकात में काफी वक्त लग गया। 2009 में सानिया और शोएब एक बार फिर आमने सामने आए। इस बार दोनों की मुलाकात ऑस्ट्रेलिया के होबार्ट में हुई थी। इस दौरान दोनों के बीच बातचीत करने का सिलसिला भी शुरू हो गया था। इस तरह दोनों में नजदीकियां बढ़ने लगी और साल 2010 में दोनों शादी के बंधन में बंध गए। बता दें कि उन दिनों पाकिस्तानी क्रिकेटर से शादी करने के बाद सानिया मिर्जा को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा था। फिर कुछ वक्त बाद दोनों माता पिता बने, जिसमें 30 अक्टूबर को कपल ने बेटे इजहान को जन्म दिया।

Read More:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox