होम / T20 Match: ग्वालियर में इंडिया-बांग्लादेश मैच पर हिंदू महासभा ने किया विरोध का ऐलान, जानिए मामला

T20 Match: ग्वालियर में इंडिया-बांग्लादेश मैच पर हिंदू महासभा ने किया विरोध का ऐलान, जानिए मामला

• LAST UPDATED : August 15, 2024

India News MP (इंडिया न्यूज़), T20 Match: ग्वालियर में 14 साल बाद होने जा रहे अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच पर विवाद खड़ा हो गया है। हिंदू महासभा ने 6 अक्टूबर को होने वाले भारत-बांग्लादेश टी20 मैच का विरोध करने की घोषणा की है। यह मैच नवनिर्मित माधवराव सिंधिया क्रिकेट स्टेडियम में आयोजित होना है।

मैच रद्द करने की अपील

हिंदू महासभा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष जयवीर भारद्वाज ने कहा कि बांग्लादेश में हिंदुओं पर हो रहे अत्याचार की वजह से वे इस मैच का विरोध करेंगे। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मैच कैंसिल करने की अपील की है।

T 20 ग्वालियर के लिए बड़ी उपलब्धि

इससे पहले, केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के बेटे महाआर्यमन सिंधिया ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में मैच की घोषणा की थी। उन्होंने इसे ग्वालियर के लिए बड़ी उपलब्धि बताया और BCCI सचिव जय शाह को धन्यवाद दिया।

हिंदुओं से विरोध में शामिल होने की अपील

हिंदू महासभा ने सभी हिंदुओं से विरोध में शामिल होने की अपील की है। उनका कहना है कि बांग्लादेश की टीम को ग्वालियर बुलाकर क्रिकेट खेलवाना स्वीकार नहीं है।

क्रिकेट प्रेमियों की चिंता बढ़ी

इस विरोध से क्रिकेट प्रेमियों की चिंता बढ़ गई है, जो लंबे समय बाद शहर में अंतरराष्ट्रीय मैच देखने के लिए उत्साहित थे। अब सवाल यह है कि क्या यह मैच निर्धारित तिथि पर होगा या फिर विरोध के चलते इसमें कोई बदलाव किया जाएगा।

Also Read:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox