होम / Crime in Train: ट्रेन के AC कोच भी नहीं रहे सुरक्षित! तुलसी एक्सप्रेस में हुई घिनौनी घटना, जांच में जुटी पुलिस

Crime in Train: ट्रेन के AC कोच भी नहीं रहे सुरक्षित! तुलसी एक्सप्रेस में हुई घिनौनी घटना, जांच में जुटी पुलिस

• LAST UPDATED : May 19, 2024

India News MP (इंडिया न्यूज), Crime in Train: ग्वालियर की एक युवती से उत्तर प्रदेश जाने वाली तुलसी एक्सप्रेस ट्रेन के एसी कोच में ही दुष्कर्म का दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। महाराष्ट्र के ठाणे जिले में चलती इस ट्रेन में घटी इस घटना से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई है।

तुलसी एक्सप्रेस में दुष्कर्म का मामला

ग्वालियर के बसंत विहार निवासी युवती 10 मार्च को तुलसी एक्सप्रेस के एसी कोच में यात्रा कर रही थी। इसी दौरान दो अज्ञात व्यक्ति उसी कोच में आए और बातचीत के बहाने उन्होंने युवती को नशीला पदार्थ सुंघाकर बेहोश कर दिया। फिर उन्होंने उसके साथ दुष्कर्म किया।

40 मिनट के अंदर दिया दुष्कर्म को अंजाम

यह घिनौनी घटना मुंबई के कुर्ला स्टेशन से ठाणे स्टेशन तक पहुंचने के बीच महज 40 मिनट के अंदर हुई। होश में आने पर युवती ने ग्वालियर पहुंचकर जीआरपी थाने में शिकायत दर्ज कराने का प्रयास किया, लेकिन पुलिस ने उसकी बात पर विश्वास नहीं किया।

पीड़िता ने की रेलवे पुलिस को शिकायत

आखिरकार युवती भोपाल गई और वहां के रेलवे पुलिस अधीक्षक से मामले की शिकायत की। इसके बाद ग्वालियर जीआरपी पुलिस ने शून्य पर मामला दर्ज किया और जांच के लिए केस डायरी ठाणे जीआरपी को भेज दी। फिलहाल महाराष्ट्र की ठाणे जीआरपी इस मामले की जांच कर रही है।

ट्रेनों में महिलाओं की सुरक्षा पर सवाल (Crime in Train)

इस पूरी घटना ने एक बार फिर ट्रेनों में महिलाओं की सुरक्षा पर सवाल खड़े कर दिए हैं। यात्रियों की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए कठोर कदम उठाने की मांग उठ रही है ताकि ऐसी घिनौनी घटनाएं न घटित हो सकें।

Also Read:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox