होम / Lok Sabha Election: चुनावी रैली में गर्मी से बचने के लिए क्या कर रहे सिंधिया? जेब से निकालकर दिखाई यो चीज

Lok Sabha Election: चुनावी रैली में गर्मी से बचने के लिए क्या कर रहे सिंधिया? जेब से निकालकर दिखाई यो चीज

• LAST UPDATED : May 8, 2024

India News MP (इंडिया न्यूज़), Lok Sabha Election: देश के अलग-अलग हिस्सों में इस वक्त जबरदस्त गर्मी पड़ रही है। हालांकि, इस गर्मी के बीच जब नेता लोकसभा चुनाव के लिए प्रचार करने निकल रहे हैं तो मतदाता भी अपनी जिम्मेदारी निभा रहे हैं। साथ ही उन्होंने एक बेहद दिलचस्प बात बताई कि केंद्रीय उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया इन दिनों गर्मी से बचने के लिए क्या कर रहे हैं।

जब उनसे पूछा गया कि गर्मी बढ़ रही है तो क्या इसका असर वोटिंग पर पड़ेगा? इस पर ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अपनी जेब से प्याज निकाला और कहा, ”जब तक आप अपनी जेब में प्याज रखेंगे, आपको गर्मी की चिंता करने की जरूरत नहीं है।” मध्य प्रदेश के गुना से ज्योतिरादित्य सिंधिया मैदान में हैं। 7 मई को तीसरे चरण के तहत वोटिंग कराई जा चुकी है। चुनाव से पहले उन्होंने गुना के अलग-अलग इलाकों में कई रैलियां, रोड शो और जनसभाएं कीं।

सिंधिया ने चुनाव आयोग का जताया आभार

गुना में मतदान संपन्न होने के बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने चुनाव आयोग को धन्यवाद दिया। सिंधिया ने कहा, ”गुना क्षेत्र में बिना किसी परेशानी के सभी व्यवस्थाओं के साथ शांतिपूर्ण चुनाव कराने के लिए चुनाव आयोग को धन्यवाद। मैं अपने समाज के प्रत्येक परिवार के सदस्य और सभी भाजपा कार्यकर्ताओं का हृदय से आभार व्यक्त करता हूं जिन्होंने लोकतंत्र के इस महान उत्सव में भाग लिया।” इतनी भीषण गर्मी में भी इसे सफल बनाने के लिए काम किया।

गुना में 72 फीसदी से ज्यादा वोटिंग

ज्योतिरादित्य ने आगे कहा, ‘यह गुना के प्रत्येक नागरिक और हमारे बूथ कार्यकर्ताओं के उत्साह का ही परिणाम है कि लोकतंत्र के इस महापर्व में हमारे पूरे गुना क्षेत्र का मतदान 72.53% रहा है।’ लोकतंत्र की नींव को मजबूत करने वाली इस भागीदारी के लिए मैं सभी लोगों और कार्यकर्ताओं का आभारी हूं और उन्हें नमन करता हूं।” 2019 के चुनाव में सिंधिया गुना सीट से चुनाव हार गए थे। हालांकि, एक साल बाद वह बीजेपी में शामिल हो गए।

Read More:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox