होम / Loksabha Election 2024: छिंदवाड़ा में कांग्रेस को बड़ा झटका, कमलनाथ के करीबी सैयद जाफर BJP में शामिल

Loksabha Election 2024: छिंदवाड़ा में कांग्रेस को बड़ा झटका, कमलनाथ के करीबी सैयद जाफर BJP में शामिल

• LAST UPDATED : March 18, 2024

India News MP (इंडिया न्यूज), Loksabha Election 2024: लोकसभा चुनाव की तारीखों की घोषणा हो चुकी है। बस यही कारण है कि देशभर में राजनीतिक दलों और नेताओं की सक्रियता बढ़ी है। चुनाव से पहले कांग्रेस को एक बार फिर झटका लगा है। छिंदवाड़ा जिले को कांग्रेस का गढ़ कहा जाता है। ऐसे में कांग्रेस और कमलनाथ को छिंदवाड़ा में बड़ा झटका लगा है। आए दिन कोई न कोई नेता कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में शामिल हो रहा है।

सैयद जाफर भाजपा में होंगे शामिल 

पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ सिंह के भाजपा में शामिल होने की अटकलों के बीच उनका कांग्रेस पार्टी छोड़ने का सिलसिला फिल्हाल जारी है। जिले में मुस्लिम समुदाय का बड़ा चेहरा और पूर्व सीएम कमल नाथ के करीबी और प्रदेश कांग्रेस के पूर्व प्रवक्ता सैयद जाफर आज पार्टी को अलविदा कह रहे है। आज प्रवक्ता सैयद जाफर भाजपा का दमन थाम लिया है।

कोई न कोई नेता कांग्रेस पार्टी को अलविदा

बता दें कि कुछ समय पहले छिंदवाड़ा के साथ-साथ कमलनाथ और उनके बेटे को लेकर भी अटकलें आई थीं कि वे भाजपा में शामिल होने वाले हैं, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। कांग्रेस ने एक बार फिर से नकुलनाथ को अपना प्रत्याशी बनाया है। कमलनाथ एक बार फिर से कांग्रेस में सक्रिय नजर आ रहे हैं, हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर छिंदवाड़ा की जनता से अपील की थी यह माना जा रही है कि इस अपील का कोई असर नहीं हो रहा है, ऐसा इस वजह से क्योंकि हर दिन पार्टी से कोई न कोई नेता कांग्रेस पार्टी को अलविदा कह रहा है।

ये भी पढ़ें :

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox