होम / MP: कांग्रेस को लगा बड़ा झटका! अक्षय कांति बम ने नामांकन लिया वापस, BJP में हुए शामिल

MP: कांग्रेस को लगा बड़ा झटका! अक्षय कांति बम ने नामांकन लिया वापस, BJP में हुए शामिल

• LAST UPDATED : April 29, 2024

India News MP (इंडिया न्यूज), MP: एमपी में कांग्रेस को एक और झटका लगा है। इंदौर लोकसभा सीट से पार्टी के उम्मीदवार अक्षय कांति बम ने अपना नामांकन वापस ले लिया है। बस इतना ही नहीं अक्षय बम कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में शामिल हो गए हैं। बीजेपी के सीनियर नेता और मध्य प्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने यह जानकारी दी है।

नामांकन लिया वापस 

कैलाश विजयवर्गीय ने अक्षय बम के साथ सेल्फी शेयर करते हुए सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर लिखा, इंदौर से कांग्रेस के लोकसभा प्रत्याशी अक्षय कांति बम, माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, सीएम मोहन यादव एवं प्रदेश अध्यक्ष वी.डी. शर्मा के नेतृत्व में बीजेपी में स्वागत है। आपको बता दें कि इंदौर लोकसभा सीट पर चुनाव के लिए नामांकन 25 अप्रैल तक दाखिल किए गए थे। 29 अप्रैल नामांकन वापस लेने की आखिरी तारीख थी।

बम ने थामा बीजेपी का दामन

इससे पहले कि कांग्रेस को कोई खबर मिलती, कैलाश विजयवर्गीय ने इस ‘ऑपरेशन’ को अंजाम दे दिया। इंदौर में लोकसभा चुनाव के लिए मतदान 13 मई को होगा और वोटों की गिनती 4 जून को पूरी होगी। इंदौर से कांग्रेस के लोकसभा चुनाव उम्मीदवार अक्षय कांति बम ने 24 अप्रैल को अपना नामांकन दाखिल किया था। हलफनामे में बम ने अपनी कुल संपत्ति 57 करोड़ रुपये बताई है।

हलफनामें में संपत्ति का ब्यौरा 

सबसे खास बात यह है कि कांग्रेस प्रत्याशी के पास कार नहीं है। लेकिन वह 14 लाख रुपये की घड़ी पहनते हैं। कांग्रेस प्रत्याशी अक्षय कांति बम के पास 8.50 करोड़ रुपये की चल संपत्ति और 46.78 करोड़ रुपये की अचल संपत्ति है। पेशे से बिजनेसमैन बाम की सालाना आय 2.63 करोड़ रुपये है। उनके पास 41 किलो चांदी और 275 ग्राम सोना भी है।

ये भी पढ़ें :

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox