होम / MP Crime News : ग्वालियर पुलिस की शर्मनाक हरकत…ऑटो ड्राइवर को उल्टा लटकाकर बेरहमी से पीटा

MP Crime News : ग्वालियर पुलिस की शर्मनाक हरकत…ऑटो ड्राइवर को उल्टा लटकाकर बेरहमी से पीटा

• LAST UPDATED : June 29, 2024

India News MP (इंडिया न्यूज़), MP Crime News:  ग्वालियर के पड़ाव थाने में टीआई और पुलिसकर्मियों ने ऑटो ड्राइवर सोनू शिवहरे उर्फ दीपक को जमीन पर उल्टा लिटाकर बेरहमी से पीटा। क्राइम ब्रांच के टीआई ने उसे जबरन पेशाब पिलाई और पीट-पीटकर पैर तोड़ दिया। इस भयावह घटना का खुलासा होते ही सनसनी फैल गई है।

रात भर बेल्ट से पीटा

सोनू ने आरोप लगाया कि पुलिस ने उसे एक्सीडेंट का बहाना बनाकर दो बार थाने बुलाया। पहली बार 22 जून को उसे थाने बुलाकर हवालात में बंद किया गया और रात भर बेल्ट से पीटा गया। पुलिस ने उस पर चोरी का आरोप लगाया था, लेकिन उसने चोरी से इनकार किया। इसके बाद 24 जून को फिर से थाने बुलाया गया और क्राइम ब्रांच के हवाले कर दिया गया। वहां उसे उल्टा लिटाकर रबड़ के फट्टे से पीटा गया, पेशाब पिलाई गई और पैर तोड़ दिया गया।

पुलिस ने अमानवीय ढंग से प्रताड़ित किया

यह मामला तूल पकड़ा तो पुलिस ने घायल ऑटो चालक को धारा 151 में कार्यवाही कर छोड़ दिया। दीपक का कहना है कि उसे इस बारे में कोई जानकारी नहीं थी, लेकिन पुलिस ने उसे अमानवीय ढंग से प्रताड़ित किया। दीपक और उसके परिजनों ने एसपी धर्मवीर सिंह से शिकायत की, जिन्होंने एसएसपी अखिलेश रेनवाल को जांच का जिम्मा सौंपा है।

कार से 15 लाख रुपए के गहनों से भरा बैग गायब

दीपक माधोगंज इलाके के सिकंदर कंपू में स्थित सांवरिया धाम का रहने वाला है और दूसरे का ऑटो चलाता है। उसने बताया कि 17 जून को शहर के पड़ाव थानाक्षेत्र में एक चोरी हुई थी, जिसमें भिंड के सराफा कारोबारी अमन बंसल की कार से 15 लाख रुपए के गहनों से भरा बैग गायब हो गया था। पुलिस को शक था कि दीपक का लिंक चोरी के आरोपियों से है, इसलिए उसे पूछताछ के लिए बुलाया गया और फिर इस तरह की अमानवीय प्रताड़ना दी गई।

बिना किसी ठोस सबूत के थर्ड डिग्री टॉर्चर का शिकार 

यह घटना पुलिस की क्रूरता और गैर-जिम्मेदाराना रवैये को उजागर करती है। दीपक को बिना किसी ठोस सबूत के थर्ड डिग्री टॉर्चर का शिकार बनाया गया, जिससे उसकी हालत गंभीर हो गई। अब इस मामले की जांच चल रही है और दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की जा रही है।

Also read :

प्रियंका चोपड़ा ने अपने अंग पर लहसुन क्यों रगड़ा?

कम पानी पीने वाले सावधान, वरना आपको हो जाएगी ये बीमारी

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox