होम / MP Election 2023: लाडली बहनों को CM शिवराज की एक और नई सौगात

MP Election 2023: लाडली बहनों को CM शिवराज की एक और नई सौगात

• LAST UPDATED : October 6, 2023

India News(इंडिया न्यूज), MP Election 2023, इंदौर: आज मध्य प्रदेश के इंदौर जिले की 88 गैस एजेंसी पर गैस रिफिल अनुदान राशि डालने के कार्यक्रम को आयोजित किया गया। सीएम शिवराज प्रधानमंत्री उज्ज्वला योजना और लाड़ली बहना योजना की महिला गैस उपभोक्ताओ को राशि हस्तांतरित की गई। साथ ही कलेक्टर इलैया राजा टी ने आयोजन के लिए नोडल अधिकारियों की नियुक्ति की हैं।

88 गैस एजेंसियों पर कार्यक्रम आयोजित

बता दें कि सीएम शिवराज ने प्रधानमंत्री उज्जवला योजना के तहत एलपीजी गैस कनेक्शनधारी उपभोक्ता एवं गैर प्रधानमंत्री उज्ज्वला योजना श्रेणी में मुख्यमंत्री लाडली बहना योजना के अन्तर्गत पंजीकृत बहनें राज्य अनुदान की राशि डाली जाना है। शुक्रवार को सुबह 10 बजे 450 रुपये में गैस रिफिल के लिए अनुदान राशि सिंगल क्लिक पर डाली गई । इन में 88 गैस एजेंसियों पर कार्यक्रम आयोजित किए, जिसमें उज्ज्वला योजना और लाडली बहना योजना कनेक्शन धारी शामिल है। 

इंदौर में 66 हजार से ज्यादा कनेक्शन

साथ ही जिला आपूर्ति नियंत्रक एमएल मारू ने जानकारी दी कि इंदौर जिले के सभी गैस एजेंसी संचालकों को निर्देश जारी किया कि प्रत्येक गैस एजेंसी पर 6 अक्टूबर को सुबह 10 बजे लाभार्थी हितग्राहियों की उपस्थिति में कार्यक्रम आयोजित हो। उक्त कार्यक्रम में स्थानीय जनप्रतिनिधियों को भी आमंत्रित किया गया। कार्यक्रम स्थल पर भोपाल में आयोजित मुख्य राज्य स्तरीय कार्यक्रम का सीधा प्रसारण देखने की व्यवस्था भी हुई। 

Also Read: MP Election 2023: मध्य प्रदेश में कांग्रेस जल्द करेगी उम्मीदवारों की घोषणा, जानें विपक्ष की रणनीति

MP Election 2023: आचार संहिता से पहले CM शिवराज देंगे ग्वालियर को बड़ी सौगात

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox