होम / MP News: दुकान पर जैकेट लेने पहुंचे CM यादव, दुकानदार ने कह दी ये बात, वीडियो Viral

MP News: दुकान पर जैकेट लेने पहुंचे CM यादव, दुकानदार ने कह दी ये बात, वीडियो Viral

• LAST UPDATED : March 13, 2024

India News(इंडिया न्यूज) MP, MP News: मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव का एक दिल छू लेने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। इस वीडियो में राज्य के मुखिया एक जैकेट खरीदते नजर आ रहे हैं। जब पैसे देने की बारी आई तो दुकानदार महिला ने सीएम से पैसे लेने से इनकार कर दिया। लेकिन तभी सीएम यादव ने अपने पर्स से पैसे निकालकर दे दिये।

सीएम मोहन यादव हाल ही में सतना जिले के चित्रकूट के दौरे पर थे, सीएम ने कार्यक्रम स्थल पर आयोजित आजीविका मिशन की प्रदर्शनी का अवलोकन किया। इस दौरान उन्होंने समूह की दीदियों द्वारा बनाए गए उत्पादों की सराहना की।

CM ने सामान की तारीफ की  

दरअसल, हाल ही में सीएम मोहन यादव सतना जिले के चित्रकूट दौरे पर थे। सीएम ने कार्यक्रम स्थल पर आयोजित आजीविका मिशन की प्रदर्शनी का अवलोकन किया। इस दौरान उन्होंने समूह की दीदियों द्वारा बनाए गए उत्पादों की तारीफ की है। सीएम मोहन यादव ने अंबे स्वयं सहायता समूह की अध्यक्ष प्रीति सेन और शिव बाबा समूह की अध्यक्ष शिवानी त्रिपाठी से बात की और समूह की गतिविधियों और उत्पादों की मार्केटिंग के बारे में जानकारी ली।

दुकानदार ने पैसे लेने से किया इनकार 

इस दौरान सीएम यादव ने समूह द्वारा तैयार जैकेट की सराहना की और इसकी कीमत चुकाकर अपने लिए जैकेट भी खरीद ली। स्वयं सहायता समूह की बहन ने पहले तो सीएम से पैसे लेने से इनकार कर दिया। लेकिन मुख्यमंत्री ने अपने पर्स से 500 रुपये के 2 नोट यानी 1000 रुपये निकाले। इस पर महिला 500 रुपये लौटाने लगी। यह देखकर सीएम यादव ने कहा, ‘अरे! ऐसा थोड़े ही होगा। हमने तुम्हें यह दिया है…तुम्हें इसे रखना होगा।’

इसके बाद सीएम मोहन यादव भी वही जैकेट पहने नजर आये। इस दौरान सतना सांसद गणेश सिंह ने भी सीएम को जैकेट पहनाने में मदद की। प्रदेश की शहरी विकास एवं आवास राज्य मंत्री प्रतिमा बागड़ी भी मौजूद रहीं।

ये भी पढ़ें :

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox