होम / MP News: कमलनाथ ने कांग्रेस छोड़कर जाने के सवाल पर दिया चौंकाने वाला जवाब…

MP News: कमलनाथ ने कांग्रेस छोड़कर जाने के सवाल पर दिया चौंकाने वाला जवाब…

• LAST UPDATED : February 3, 2024

India News (इंडिया न्यूज़), MP News: राजनीति के खेल में बदलाव की निश्चितता अभी भी अनिश्चित है। अक्सर सुर्खियों में रहने वाली बिहार की राजनीति इसका उल्लेखनीय उदाहरण है। हाल ही में कमलनाथ ने एक चौंकाने वाला बयान दिया था जिससे उनके पार्टी छोड़ने पर संदेह पैदा हो गया है।

मध्य प्रदेश में सियासी हलचल

मध्य प्रदेश में लोकसभा चुनाव को लेकर सियासी हलचल तेज हो गई है, वहीं खबर है कि विधानसभा में हार के बाद कमलनाथ बीजेपी पार्टी के साथ जुड़ सकते हैं। इस बीच कमलनाथ ने पार्टी छोड़कर जाने की अटकलों पर चौंकाने वाला बयान दिया है। कमलनाथ के इस बयान ने सभी को हैरान कर दिया है।

कमलनाथ का बयान

जब उनसे राजनेताओं के पार्टी छोड़ने के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने जवाब दिया कि हर कोई स्वतंत्र है और पार्टी से बंधा नहीं है। आपको बता दें कि पिछले काफी समय से ऐसी चर्चाएं चल रही थीं कि कमलनाथ और उनके बेटे नकुलनाथ संभावित तौर पर कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में शामिल हो सकते हैं। कांग्रेस प्रवक्ता आलोक शर्मा के एक बयान के बाद कमलनाथ के पार्टी छोड़ने की अटकलें लगने लगीं। नतीजतन, अब कमल नाथ के बयान के कई राजनीतिक मायने निकाले जा रहे हैं। हालांकि, कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में शामिल होने की संभावना के बारे में पूछे जाने पर कमलनाथ ने इन अफवाहों को खारिज कर दिया।

पत्रकारों का सवाल

पत्रकारों ने राज्य कांग्रेस के रुख के बारे में पूछा, जिसमें कहा गया कि यदि वरिष्ठ सदस्यों को लोकसभा चुनाव के लिए नामांकित किया जाता है, तो क्या कमलनाथ या नकुल नाथ इस सीट के लिए दौड़ेंगे। इसके जवाब में कमलनाथ ने कहा कि फैसला पार्टी करेगी और अभी इसे अंतिम रूप नहीं दिया गया है, फिलहाल इस बात पर बहस चल रही है कि पार्टी चुनाव के लिए विजेता को नामांकित करेगी।

Read More:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox