होम / MP Nursing College: अवैध नर्सिंग कॉलेजों पर कड़ी कार्रवाई, अब तक 3 कॉलेज सील

MP Nursing College: अवैध नर्सिंग कॉलेजों पर कड़ी कार्रवाई, अब तक 3 कॉलेज सील

• LAST UPDATED : May 30, 2024

India News MP (इंडिया न्यूज), MP Nursing College: शहडोल जिले में अवैध रूप से संचालित हो रहे तीन नर्सिंग कॉलेजों – पंचशील नर्सिंग कॉलेज, बीएम नर्सिंग कॉलेज और शारदा देवी नर्सिंग कॉलेज को जिला प्रशासन ने बुधवार को सील कर दिया। इस कदम से पहले, सीबी आई की जांच में इन तीनों कॉलेजों की मान्यता रद्द कर दी गई थी।

छात्रों को गुमराह करके एडमिशन लेने की कोशिश

बावजूद इसके, ये कॉलेज छात्रों को गुमराह करके एडमिशन लेने की कोशिश कर रहे थे। यह स्थिति गंभीर होने पर कलेक्टर के निर्देश पर एक अधिकारी टीम मौके पर पहुंची और दोनों कॉलेजों को सील करने की कार्रवाई की। वही बीएम नर्सिंग कालेज कुछ समय से बंद था, अब इसको सील भी किया जा चूका है।

गेट पर लगा ताला (MP Nursing College)

टीम में अपर कलेक्टर राजेश जैन, मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉक्टर अशोक कुमार लाल सहित अन्य अधिकारी शामिल थे। उन्होंने दोनों नर्सिंग कॉलेजों के परिसर में ताला लगाकर उन्हें सील कर दिया।
इस कार्रवाई से छात्रों को गुमराह करने वाले अवैध कॉलेजों पर लगाम लगी है। साथ ही, शिक्षा के क्षेत्र में होने वाली अनियमितताओं और धोखाधड़ी पर भी अंकुश लगेगा।

अवैध गतिविधियों को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा

शहडोल प्रशासन की इस सख्त कार्रवाई से स्पष्ट संकेत मिलता है कि अवैध गतिविधियों को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। छात्रों और उनके अभिभावकों के हितों की रक्षा करना प्रशासन की प्राथमिकता है।

Also Read:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox