होम / MP Politics: कांग्रेस का मीडिया विभाग के अध्यक्ष मुकेश नायक BJP पर बड़ा आरोप, बोले भाजपा हमारे…

MP Politics: कांग्रेस का मीडिया विभाग के अध्यक्ष मुकेश नायक BJP पर बड़ा आरोप, बोले भाजपा हमारे…

• LAST UPDATED : July 16, 2024

India News MP ( इंडिया न्यूज) MP Politics: कांग्रेस कमेटी के मीडिया विभाग के अध्यक्ष मुकेश नायक ने साइबर सेल के एडिशनल डीजीपी को अपना शिकायती पत्र दिया है। शिकायत में /ये कहा गया है कि प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष जीतू पटवारी का फोन हैक कर लिया गया है। उन्होंने कहा जीतू पटवारी को एप्पल कंपनी से अलर्ट मेल आया है।

ईमेल में क्या लिखा था?

फोन जासूसी को लेकर एपल ने ईमेल के जरिए अलर्ट दिया है और कहा है कि आपका फोन हैक किया जा रहा है। शिकायत करने के बाद कांग्रेस मीडिया के अध्यक्ष मुकेश नायक ने कहा हमारे अध्यक्ष के फोन में गोपनीय दस्तावेज हैं। पार्टी से जुड़े बैंक खातों की चीजें हैं। साथ ही उनके फोटो और गोपनीय फाइलें हैं।

लगाया ये आरोप

जीतू पटवारी के वित्तीय खाते को पेगासस के जरिए हैक किए जाने की आशंका है। उन्होंने आरोप लगाया कि बीजेपी के किसी कोने से हमारे अध्यक्ष के फोन की जासूसी करने की कोशिश की गई है। बीजेपी हमारे अध्यक्ष के फोन से गोपनीय जानकारी हासिल करना चाहती है।

साइबर सेल के एडिशनल डीजीपी का क्या कहना है

वहीं साइबर सेल के एडिशनल डीजीपी ने कहा कि कांग्रेस के एक प्रतिनिधिमंडल ने प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी की तरफ से शिकायती पत्र दाखिल किया है। उन्होंने बताया कि उन्हें ईमेल के जरिए जानकारी मिली है कि उनके मोबाइल में पेगासस सॉफ्टवेयर इंस्टॉल किया गया है। अब शिकायती पत्र मिलने के बाद मामले की जांच की जाएगी।

Also Read: MP Tiger Found Dead: मध्य प्रदेश में फिर एक बाघ की मौत, गोली मारकर हत्या की आशंका

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox