होम / MP Politics: शहडोल में राहुल गांधी ने गुजारी रात, यहां किया डिनर 

MP Politics: शहडोल में राहुल गांधी ने गुजारी रात, यहां किया डिनर 

• LAST UPDATED : April 9, 2024

India News MP (इंडिया न्यूज), MP Politics: लोकसभा चुनाव को ध्यान में रखते हुए कांग्रेस नेता राहुल गांधी बीते दिन प्रदेश के दौरे पर है। कांग्रेस नेता राहुल गांधी का हेलीकॉप्टर उड़ान न भर पाने के वजह से उन्हें प्रदेश में रात गुजारनी पड़ी।

पहले हेलिकॉप्टर का फ्यूल खत्म

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने बीती रात प्रदेश के शहडोल में गुजारी। खराब मौसम के चलते उनका हेलिकॉप्टर उड़ान नहीं भर सका। इस दौरान उन्होंने शहडोल नेशनल हाईवे पर स्थित ढाबे में पहुंचकर डिनर किया। राहुल गांधी को सोमवार की रात मध्य प्रदेश के शहडोल में गुजारनी पड़ी। पहले उनके हेलिकॉप्टर का फ्यूल खत्म हुआ और फिर खराब मौसम के चलते उनका हेलिकॉप्टर उड़ान नहीं भर सका, जिसके बाद उन्होंने शहडोल में ही सोमवार की रात गुजारी।

2 रैलियों को किया संबोधित

राहुल गांधी ने शहडोल नेशनल हाईवे 43 पर स्थित ढाबे में पहुंचकर डिनर किया, उनके साथ प्रदेश के कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी और कांग्रेस नेता कुणाल चौधरी भी मौजूद रहे। राहुल गांधी लोकसभा अभियान के लिए प्रदेश में थे। वे मंडला और शहडोल में दो रैलियों को संबोधित कर चुके हैं। बता दें कि एमपी में 26 अप्रैल को मतदान होना है। राहुल ने शहडोल के एक होटल में रात गुजारी और मंगलवार सुबह 6 बजे रवाना हो गए।

महिलाओं से की बातचीत

प्रदेश कांग्रेस चीफ जीतू पटवारी ने बताया कि शहडोल में खराब मौसम के चलते उनका हेलिकॉप्टर उड़ान नहीं भर सका।  इसके बाद मंगलवार की सुबह राहुल गांधी ने उमरिया में महुआ बीनने वाली महिलाओं से चर्चा की। सुबह उमरिया से गुजरते हुए जब राहुल गांधी ने आदिवासी महिलाओं को देखा तो उनके पास पहुंच गए। महिलाएं महुआ बीन रही थीं, तब राहुल गांधी ने भी उनके साथ महुआ बीना और फिर कुछ देर चर्चा के बाद दिल्ली रवाना हो गए।

आपको बता दें कि इस इलाके में बड़ी संख्या में आदिवासी रहते हैं, जहां महिलाएं महुआ बीन कर परिवार क गुजर-बसर करती हैं।

ये भी पढ़ें :

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox