होम / MPPSC Paper Leak: MPPSC पेपर लीक विवाद पर CM मोहन यादव ने दी चेतावनी

MPPSC Paper Leak: MPPSC पेपर लीक विवाद पर CM मोहन यादव ने दी चेतावनी

• LAST UPDATED : June 24, 2024

India News MP (इंडिया न्यूज़), MPPSC Paper Leak: मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग (MPPSC) की राज्य सेवा और वन सेवा प्रारंभिक परीक्षा के पेपर लीक की अफवाहों ने राज्य में हलचल मचा दी। मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने रविवार को इस मामले पर कड़ा रुख अपनाते हुए कहा कि सरकार किसी भी तरह की लापरवाही बर्दाश्त नहीं करेगी।

टेलीग्राम पर किया दावा

विवाद की शुरुआत तब हुई जब एक छात्र ने दावा किया कि एक टेलीग्राम चैनल पर हजारों रुपये में MPPSC के प्रश्नपत्र बेचे जा रहे हैं। इस खबर के बाद साइबर पुलिस की इंदौर इकाई ने जांच शुरू कर दी है। पुलिस अधीक्षक जितेंद्र सिंह ने बताया कि क्राइम ब्रांच की मदद से मामले की गहन जांच की जा रही है।

MPPSC ने इन सभी दावों को खारिज

हालांकि, MPPSC ने इन सभी दावों को खारिज कर दिया है। आयोग के सचिव प्रबल सिपाहा ने एक बयान में कहा कि ये अफवाहें पूरी तरह से निराधार और भ्रामक हैं। उन्होंने स्पष्ट किया कि 23 जून को होने वाली परीक्षाएं निर्धारित समय पर ही आयोजित की जाएंगी।

कड़ी कार्रवाई की चेतावनी

आयोग ने चेतावनी दी है कि सोशल मीडिया पर गुमराह करने वाली जानकारी फैलाने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। वहीं, मुख्यमंत्री यादव ने भी आश्वासन दिया है कि सरकार कानून व्यवस्था का पालन सुनिश्चित करेगी।

Also Read:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox