होम / PRO Suicide: मंत्री की PRO ने उठाया खौफनाक कदम, आखिर क्या थी वजह?

PRO Suicide: मंत्री की PRO ने उठाया खौफनाक कदम, आखिर क्या थी वजह?

• LAST UPDATED : July 10, 2024

India News MP ( इंडिया न्यूज ), PRO Suicide: मंगलवार देर रात मध्यप्रदेश के पंचायत एवं ग्रामीण विकास विभाग मंत्री प्रहलाद पटेल की जनसंपर्क अधिकारी और जनसंपर्क विभाग की सहायक संचालक पूजा थापक ने एक खौफनाक कदम उठाया। दरसल, बीती रात पूजा थापक ने आत्महत्या कर ली है। गोविंदपुरा थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले साकेत नगर में 30 वर्षीय पूजा अपने पति के साथ रहती थीं। दो साल पहले ही पूजा की शादी हुई थी। पूजा थापक वर्तमान मंत्री प्रहलाद पटेल की जनसंपर्क अधिकारी और मध्यप्रदेश जनसंपर्क विभाग की सहायक संचालक थीं।

एम्स में इलाज के दौरान मौत

पूजा थापक के आत्महत्या करने के बाद उनके पति उन्हें एम्स अस्पताल ले कर गए। जहां से पुलिस को इसकी सूचना मिली। पुलिस ने मामले में बताया कि पूजा थापक ने खुदकुशी की है। एम्स अस्पताल में इलाज के समय ही पूजा की मौत हो गई। पुलिस ने पूजा के मायके से भी लोगों को बयान दर्ज करने के लिए बुलाया है। साथ ही पूजा के कमरे की तलाशी भी ली गई है, लेकिन कमरे से सुसाइड नोट जैसा कुछ नहीं मिला है। पूजा का एक साल के बेटा है।

पति-पत्नी में होता था विवाद

पूजा की शादी 2022 में ही हुई थी। उनके पति सूचना एवं प्रौद्योगिकी विभाग में वैज्ञानिक हैं। लोगों की माने तो दोनों पति-पत्नी के बीच उस रात विवाद हुआ, जिसके बाद उनके पति दूसरे कमरे में चले गए। इस दौरान पूजा ने यह खौफनाक कदम उठा लिया। उनके बीच पहले भी कई बार विवाद हुआ था। इस बात की जानकारी उनके पड़ोसियों का भी थी। हालाकि अब पुलिस पूजा थापक की आत्महत्या की वजह की तलाश में जुटी है।

ये भी पढ़ें : MP Terrorist Arrested: इंडियन मुजाहिदीन के आतंकी के पास मिले सुरक्षा अधिकारियों के परिवार के फोटो

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox