होम / Ujjain News: एक्शन में CM मोहन, MP के चार इनामी बदमाशों के घर चला बुलडोजर

Ujjain News: एक्शन में CM मोहन, MP के चार इनामी बदमाशों के घर चला बुलडोजर

• LAST UPDATED : January 16, 2024
India News(इंडिया न्यूज़),Ujjain News: अपराध पर लगाम कसने के लिए प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉक्टर मोहन यादव एक्शन मोड में है। सीएम ने गृह जिले में एक बार फिर से बुलडोजर चलने की कार्रवाई शुरू कर दी है। इस कड़ी में प्रशासन ने सोमवार को उज्जैन में चार मकानों पर बुलड़ोजर चलाया है। जिन बदमाशों के घर पर कार्रवाई की गई है उन पर पुलिस ने इनाम भी घोषित किया है। इन चारों आरोपियों पर ब्लैकमेलिंग सहित कई गंभीर मामले दर्ज है।

आरोपी के खिलाफ करीब 25 केस दर्ज

बता दें कि उज्जैन में पुलिस ने पिछले दिनों कुछ बदमाशों के खिलाफ मीडिया कर्मी और समाज सेवा की आड़ में ब्लैकमेलिंग करने के आरोप में केस दर्ज किया था। इस मामले में पुलिस और जिला प्रशासन ने आरोपियों के खिलाफ सख्त एक्शन लेते हुए बुलडोजर चलाने की कार्रवाई की है। एसपी सचिन शर्मा के मुताबिक, आरोपी अभय तिरवार पर दस हजार रुपये का इनाम है। आरोपी के खिलाफ करीब 25 केस दर्ज है। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि आरोपी अभय के महाशक्ति नगर, साई बाग कॉलोनी और पूजा परिसर में तीन मकान को ध्वस्त कर दिया गया है।

पुलिस को बाकी आरोपी की तलाश

पुलिस ने राजीव सिंह नाम के युवक के मकान को भी तोड़ दिया है। पुलिस के मुताबिक, राजीव पर भी 10 हजार रुपये का इनाम था। राजीव को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया गै। जबकि अभय अभी भी फरार है। आरोपी अभय के साथ बाकी की तलाश जारी है।

ये भी पढ़ें :

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox