होम / Ujjain Rape Case Update: नाबालिक से दुष्कर्म मामले में अपडेट, कहां की है पीड़िता, 4 ऑटो ड्राइवर से पूछताछ जारी

Ujjain Rape Case Update: नाबालिक से दुष्कर्म मामले में अपडेट, कहां की है पीड़िता, 4 ऑटो ड्राइवर से पूछताछ जारी

• LAST UPDATED : September 28, 2023

India News (इंडिया न्यूज़), Ujjain Rape Case Update: उज्जैन पुलिस ने बच्ची से रेप के केस में गुरुवार तक 4 ऑटो ड्राइवर को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। नई जानकारी में सामने आया है कि बच्ची सतना जिले की रहने वाली है। शुरुआती जांच में पुलिस और एक्सपर्ट ने बच्ची से बातचीत की थी, तब यह अनुमान लगाया गया था कि वह प्रयागराज (UP) की रहने वाली हो सकती है।

पहले उम्र 12 साल बताई और दर्ज की 15 साल 

दरअसल बता दें कि 25 सितंबर को बच्ची बदहवास हालत में महाकाल थाना इलाके में दांडी आश्रम के पास मिली थी। उसके कपड़े खून से सने हुए थे। बच्ची आधे-अधूरे कपड़ों में सांवराखेड़ी सिंहस्थ बायपास की कॉलोनियों में ढाई घंटे तक भटकती रही। इसके CCTV फुटेज पुलिस ने खोजे हैं। फुटेज में ही बच्ची 4 ऑटो ड्राइवर के साथ दिखी है। पुलिस ने पहले बच्ची की उम्र 12 साल बताई थी। हालांकि, FIR कॉपी में उम्र 15 साल दर्ज है।

SP सचिन शर्मा ने कहा कि..

SP सचिन शर्मा ने बताया कि पीड़ित सतना जिले के एक गांव की रहने वाली है। 24 सितंबर को घर से गायब हुई थी। उसकी अपहरण की रिपोर्ट सतना जिले के जैतवारा थाने में दर्ज है। बच्ची की मां बचपन में ही उसे छोड़कर चली गई थी। पिता अर्धविक्षिप्त हैं। बच्ची अपने दादा और बड़े भाई के साथ एक गांव में रहती है। गांव के ही स्कूल में 8वीं कक्षा में पढ़ती है। उसके लापता होने पर दादा ने 24 सितंबर को धारा 363 का केस दर्ज कराया था । सतना पुलिस की टीम भी बच्ची से मिलने इंदौर के लिए रवाना हुई है।

तड़के उतरी उज्जैन रेलवे स्टेशन पर 

साथ ही बताया जा रहा है कि बच्ची अपने घर से निकलकर ट्रेन से उज्जैन पहुंची थी। वह सोमवार तड़के 3 बजे उज्जैन रेलवे स्टेशन पर उतरी। यहां उसने एक ऑटो ड्राइवर से कुछ बात की। सुबह 5 पांच बजे तक बच्ची अलग-अलग ऑटो ड्राइवर के साथ CCTV फुटेज में नजर आई है। बच्ची बडनगर रोड स्थित दंडी आश्राम के बाहर बदहवास हालत में आश्रम के आचार्य राहुल शर्मा को मिली।

आचार्य ने तत्काल पुलिस को सुचना दी और बच्ची को अस्पताल भिजवाया। प्राथमिक उपचार के बाद बच्ची को इंदौर के जिला चिकित्सालय पहुँचाया गया। जहाँ ओपरेशन किया गया अब बच्ची की हालत में सुधार है।

Also read: MP Election 2023: मध्य प्रदेश के चुनावी रण में अखिलेश यादव की एंट्री, बोले भाजपा के राज में बेरोजगारी चरम पर

MP Politics: MP चुनाव में कैसे अलग है भाजपा की रणनीति, जीत की गारंटी

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox