होम / Carrie Bernans: ब्लैक पैंथर फेम एक्ट्रेस हादसे का शिकार, कई सारे फ्रैक्चर आए और दांत टूटे

Carrie Bernans: ब्लैक पैंथर फेम एक्ट्रेस हादसे का शिकार, कई सारे फ्रैक्चर आए और दांत टूटे

• LAST UPDATED : January 4, 2024

India News(इंडिया न्यूज़), Carrie Bernans: ब्लैक पैंथर एक्ट्रेस और स्टंटवुमन कैरी बर्नांस के लिए साल की शुरुआत खास नही रही। एक्ट्रेस के चाहनेवालों के लिए एक बुरी खबर सामने आई है। नए साल के अवसर पर कैरी बर्नांस का खतरनाक एक्सीडेंट हो गया। इसकी जानकारी कैरी बर्नांस की मां ने सोशल मीडिया पर उनकी फोटो शेयर कर सभी के साथ शेयर की है। एक्ट्रेस की तस्वीर सामने आने के बाद हर कोई हैरान हो गया है। उनकी हालत काफी खराब नजर आ रही है।

हिंड-एंड-रन मामला (Carrie Bernans)

मिली जानकारी के मुताबिक, नए साल पर कैरी बर्नांस का एक्सीडेंट हो गया है। ये हिंड-एंड-रन मामला बताया जा रहा है।  एक्सीडेंट के बाद एक्ट्रेस को अस्पताल में भर्ती किया गया है। जहां इलाज के दौरान पता चला है कि उन्हें कई सार फ्रैक्चर भी आए हैं। एक्ट्रेस के दांत और हड्डियां टूट गई हैं। कैरी बर्नांस का परिवार उनके इंस्टाग्राम पर हेल्थ अपडेट दे रहा है।  एक्ट्रेस की मां पेट्रीसिया ली ने अस्पताल से उनकी फोटो शेयर की है।

एक्ट्रेस की मां ने फोटो शेयर कर कही ये बात

उनकी फोटो में देखा जा सकता है कि कैरी बर्नांस का चेहरा बुरी तरह से घायल हो गया है और दांतों से खून बह रहा है।दूसरी तस्वीर में एक्ट्रेस बिस्तर पर लेटी हुई नजर आ रही हैं। उनके पूरे हाथ पर चोट के निशान दिख रहे है। तस्वीरों शेयर करते हुए एक्ट्रेस की मां पेट्रीसिया ने लिखा, “वह अभी भी बहुत दर्द में है और इस समय कॉल का जवाब नहीं दे सकती, लेकिन वह मिल रहे मैसेज की सराहना करती हैं। ये एक दर्दनाक घटना थी। कृपया कैरी को अपने विचारों और प्रार्थनाओं में रखें। वह बहुत तकलीफ में है।

ये भी पढ़ें :

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox