होम / CID: CID फेम एक्ट्रेस Vaishnavi Dhanraj ने परिवार पर लगाए गंभीर आरोप, दिखाए चोट के निशान

CID: CID फेम एक्ट्रेस Vaishnavi Dhanraj ने परिवार पर लगाए गंभीर आरोप, दिखाए चोट के निशान

• LAST UPDATED : December 16, 2023

India News(इंडिया न्यूज़), CID: छोटे पर्दे के मशहूर शो सीआईडी फेम एक्ट्रेस वैष्णवी धनराज का नाम अचानक सुर्खियों का हिस्सा बन गया है। जिसके पीछे की वजह बहुत बड़ी है। दरअसल, वैष्णवी धनराज का एक वीडियो सोशल मीडिया पर हर तरफ छाया हुआ है। इस वीडियो के सामने आने के बाद टीवी इंडस्ट्री में हड़कंप मच गया है। वीडियो के जरिए वैष्णवी सभी से मदद की गुहार लगाती नजर आ रही हैं। वीडियो में यह भी देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस पुलिस स्टेशन में मौजूद हैं।

दिखाए चोट के निशान (CID)

इसके अलावा वीडियो में वैष्णवी धनराज अपने चेहरे और हाथ पर लगी चोटों की तरफ भी इशारा करती नजर आ रही हैं। इतना ही नहीं, वैष्णवी धनराज का कहना है कि उनके परिवार वालों ने उनके साथ मारपीट की है। एक्ट्रेस सभी को पारिवारिक हिंसा से लगी चोटें दिखाती हैं और सभी से मदद की अपील करती हैं। एक्ट्रेस अपनी कहानी सुनाने के बाद वीडियो बंद कर देती हैं।

कई बार हुई हिंसा का शिकार

एक रिपोर्ट के मुताबिक, वैष्णवी धनराज को उनके भाई, भाभी और उनकी मां पिछले कई सालों से लगातार परेशान कर रहे हैं। एक्ट्रेस का कहना है कि ऐसा उनके साथ पहली बार नहीं हुआ है। इससे पहले भी वह अपने परिवार वालों की हिंसा का शिकार हो चुकी हैं। एक्ट्रेस के मुताबिक, उनका परिवार उनकी जिंदगी को अपने हिसाब से चलाना चाहता है। उनके परिवार की ओर से उन्हें जान से मारने की धमकियां भी दी जा रही हैं।

पुलिस ने दर्ज की शिकायत

हालांकि माना जा रहा है कि पुलिस ने एक्ट्रेस की शिकायत दर्ज कर ली है। पुलिस कोर्ट के आदेश का इंतजार कर रही है। जिसके बाद वह परिवार और मां के खिलाफ कोई कार्रवाई करेगी। बता दें, वैष्णवी धनराज सीआईडी के अलावा ‘तेरे इश्क में घायल’ और ‘बेपनाह’ जैसे सीरियल्स में भी नजर आ चुकी हैं।

ये भी पढ़ें:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox