होम / Conjoined twins: 2 बहनों ने की 1 ही आदमी से शादी, कारण जानकर चौंक जाएंगे

Conjoined twins: 2 बहनों ने की 1 ही आदमी से शादी, कारण जानकर चौंक जाएंगे

• LAST UPDATED : March 30, 2024

India News MP (इंडिया न्यूज़), Conjoined twins: वे दो बहनें हैं लेकिन फिर भी अलग नहीं हैं। इन दोनों ने एक ही आदमी से शादी की है और ये तीनों बहुत खुश हैं क्योंकि इन्होंने अपनी पसंद के इंसान से शादी की है। जोश बोलिंग नाम के शख्स से शादी करने वाली Conjoined twins हंसल बहनों की यह अनोखी कहानी है, जिसका खुलासा हाल ही में हुआ है। शादी के तीन साल बाद भी वह खुशहाल जिंदगी जी रही हैं। ये तीनों के लिए सामान्य तो नहीं है, लेकिन दुनिया के लिए किसी मिसाल से कम नहीं है।

दरअसल हेंसल बहनें एबी और ब्रिटनी आपस में रिश्तेदार हैं। वे धड़ से नीचे एक हैं और उनके 2 सिर हैं। दोनों बहनें 1996 में ओपरा विन्फ्रे के शो में नजर आने के बाद दुनिया में मशहूर हो गईं। उनका खुद का TV शो भी मशहूर हुआ जिसमें लोगों को यह जानने का मौका मिला कि वे दोनों कैसे सामान्य जिंदगी जी रही हैं और खुश हैं।

Conjoined twins दोनों बहनों की उम्र 34 साल

दोनों बहनें आज 34 साल की हैं और हाल ही में उन्होंने अपनी शादी की फोटो शेयर की हैं। वह अपनी निजी जिंदगी के बारे में दुनिया से बात करना पसंद नहीं करतीं। उनका कहना है कि वह मां बनना चाहती हैं लेकिन यह सब कैसे चलेगा इस पर वह चर्चा नहीं करना चाहतीं।

एबी और ब्रिटनी के पति जोश बोलिंग एक नर्स हैं और पहले अमेरिकी सेना में कार्यरत थे। आज तीनों मिनेसोटा में रहते हैं जहां ये जुड़वां बहनें पली बढ़ीं। जोश का कहना है कि तीनों को लंबी पैदल यात्रा करना और आइसक्रीम खाना पसंद है। उनकी शादी से पहले की एक 8 साल की लड़की भी है जो उनके परिवार का हिस्सा है।

Read More:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox