होम / Dabra: बिजली कटौती और अवैध वसूली पर रोक लगाने को लेकर कांग्रेस का धरना

Dabra: बिजली कटौती और अवैध वसूली पर रोक लगाने को लेकर कांग्रेस का धरना

• LAST UPDATED : June 15, 2023
India News, (इंडिया न्यूज़), Dabra: बिजली की समयस्या से परेशान कांग्रेस कार्यक्रताओं ने मध्यप्रदेश के डबरा जिले के अग्रसेन चौराहे पर धरना दिया है। उन्होंने यह धरना अघोषित बिजली कटौती और मनमानी से भेजे जा रहे भारी बिलों को लेकर दिया है। साथ ही साथ उन्होंने विभाग की मनमानी पर अंकुश लगाने के लिए अनुविभागीय अधिकारी राजस्व डबरा को एक ज्ञापन भी सौंपा है।
  • बिजली कटौती से जनता परेशान
  • उग्र आंदोलन की चेतावनी

अनुविभागीय अधिकारी को सौपा ज्ञापन

अनुविभागीय अधिकारी राजस्व को ज्ञापन सौपते हुए उन्होंने कहा कि विधान सभा क्षेत्र -19 डबरा जिला ग्वालियर में विघुत विभाग व्दारा ग्रामीण एवं शहरी क्षेत्र में बिना सूचना बिना रोस्टर के मनमाने तरीके से अघोषित बिजली कटौती किये जाने से क्षेत्रीय जनता को खासा परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। जिसमे मनमाने तरीके से बिना सूचना बिना रोस्टर के बिधुत कटोती की जा रही है। साथ ही साथ मेन्टेनेस (मरम्मत कार्य ) कार्य के नाम से आए दिन 4 से 6 घन्टा बिधुत कटोती किये जाने एवं कम बोल्टेज आने से विशेष कर, ग्रीष्मकाल में कूलर, पंखा नहीं चलने से जनता बीमार हो रही है तथा अधिक बोल्टेज आने से विद्युत उपकरण फुक रहे है।

जनता का आर्थिक शोषण

साथ ही कांग्रेस कार्यक्रताओं का यह भी कहाना था कि बिधुत विभाग के अधिकारियो कि मनमानी एवं मिली भगत से ऑउटसोर्स / संविदा / मीटर रीडर स्टाफ द्वारा प्रतिमाह उपभोक्ताओ को बिधुत मीटर में बिजली खपत अनुसार बिल नहीं देकर मनमाने तरीके से ऑकलित खपत लगाकर 03 से 04 हजार रूपये के घरेलू विद्युत बिल देकर अवैध वसूली कर जनता का आर्थिक शोषण किया जा रहा है। जिसे शीघ्र बंद किया जाना चाहिए। इतना ही नहीं चेतावनी देते हुए उन्होंनि यह भी कहा कि यदि जनता की समस्या को जल्द दुरुस्त नहीं किया गया तो कांग्रेसी आगे और उग्र आंदोलन करने पर विवश होगी।

Also Read: देह व्यापार मामले में पुलिस को मिली बड़ी सफलता, 8 आरोपी गिरफ्तार

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox