होम / Diwali 2023: डेविड वार्नर की बेटियों ने ऐसे मनाया दिवाली का त्यौहार, वीडियो वायरल

Diwali 2023: डेविड वार्नर की बेटियों ने ऐसे मनाया दिवाली का त्यौहार, वीडियो वायरल

• LAST UPDATED : November 12, 2023

India News(इंडिया न्यूज़), Diwali 2023: ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर इस समय भारत में चल रहे आईसीसी क्रिकेट विश्व कप 2023 में अपने देश का नेतृत्व कर रहे हैं। दिग्गज ओपनिंग बल्लेबाज इस टूर्नामेंट में काफी अच्छी फॉर्म में हैं। डेविड वार्नर ने मौजूदा क्रिकेट विश्व कप 2023 में खेले गए 9 मैचों में 499 रन बनाए हैं और ऑस्ट्रेलिया को सेमीफाइनल में पहुंचाने में अहम भूमिका निभाई है। इस बीच डेविड वॉर्नर का भारत और यहां की संस्कृति के प्रति प्रेम किसी से छिपा नहीं है।

डेविड वॉर्नर की बेटियों ने मनाई दिवाली

वह अक्सर बॉलीवुड और तमिल फिल्मों पर आधारित कुछ दिलचस्प रील बनाकर प्रशंसकों को आकर्षित करते हैं। भारत के प्रति अपने प्यार और आकर्षण के कारण वार्नर प्रशंसकों के बीच काफी मशहूर हैं और लगभग सभी भारतीय प्रशंसक ऑस्ट्रेलियाई सलामी बल्लेबाज को पसंद करते हैं। वह निस्संदेह भारत में सबसे पसंदीदा विदेशी क्रिकेटर हैं।

वीडियो इंटरनेट पर वायरल

इस बीच भारत में 10 नवंबर से दिवाली का त्योहार मनाया जाना शुरू हो गया है और इस मौके पर डेविड वॉर्नर की बेटियों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वे सभी दिवाली मनाते हुए नजर आ रही हैं। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में दिग्गज बल्लेबाज की तीन बेटियां पारंपरिक भारतीय पोशाक में नजर आ रही हैं।

फैंस वीडियो को कर रहे हैं पसंद

आपको बता दें, सिर्फ वॉर्नर ही नहीं बल्कि उनकी पत्नी और तीन बेटियों को भी भारतीय संस्कृति से प्यार हो गया है और अब इस वीडियो में ये तीनों क्यूट लड़कियां पारंपरिक भारतीय पोशाक पहनकर लोकप्रिय गुजराती ट्रैक ‘खलासी’ पर डांस करती नजर आ रही हैं। वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और फैंस इसे पसंद कर रहे हैं।

Read more: Diwali 2023: आज दिवाली का पावन त्योहार, जानें लक्ष्मी-गणेश पूजन विधि और शुभ मुहूर्त  

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox