होम / Dunki Teaser: किंग खान के बर्थडे पर Dunki का टीजर OUT, वीडियो देख फैंस एक्साइटेड

Dunki Teaser: किंग खान के बर्थडे पर Dunki का टीजर OUT, वीडियो देख फैंस एक्साइटेड

• LAST UPDATED : November 2, 2023

India News(इंडिया न्यूज़), Dunki Teaser:  आज 2 नवंबर को शाहरुख खान का 58वां जन्मदिन है उनके बर्थडे पर, ब्लॉकबस्टर पठान और जवान, के बाद साल की उनकी तीसरी फिल्म Dunki का टीज़र जारी किया गया। फिल्म निर्माता राजकुमार हिरानी हास्य से भरी एक और खूबसूरत फिल्म डंकी के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। आज फिल्म का टीजर रिलीज हो गया है। आइए जानते हैं कैसा है टीजर।

Dunki पर क्या बोले थे शाहरुख

पिछले साल, शाहरुख खान ने अपनी आगामी फिल्म डंकी के शीर्षक के बारे में बात की थी और बताया था कि वास्तव में इसका मतलब गधा कैसे होता है। दिसंबर 2022 में सऊदी अरब में रेड सी इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में भाग लेने के दौरान, शाहरुख ने डेडलाइन के साथ एक इंटरव्यू के दौरान डंकी के बारे में बात की।

एक्टर ने कहा था, ”अंग्रेजी में मेरी फिल्म का नाम Donkey होगा, ये Dunki है। लेकिन भारत में गधे का उच्चारण देश का एक हिस्सा जिस तरह से करता है, वह ‘डंकी’ है। पंजाबी इसे (गधा) डंकी की तरह कहते हैं… कहानी के बारे में आपको कितना कुछ बताऊं… यह हमारे देश के सबसे शानदार फिल्म निर्माताओं में से एक, श्री राजू हिरानी द्वारा निर्देशित फिल्म है। इसे बहुत ही शानदार लेखक अभिजात जोशी ने लिखा है। यह उन लोगों की कहानी है, जो घर वापस आना चाहते हैं…आखिरकार जब आपको बुलावा मिले।”

डंकी को रेड चिलीज एंटरटेनमेंट

डंकी को रेड चिलीज एंटरटेनमेंट, राजकुमार हिरानी फिल्म्स और जियो स्टूडियोज का समर्थन प्राप्त है। डंकी 22 दिसंबर को भारत के सिनेमाघरों में रिलीज होगी। बॉक्स ऑफिस पर डंकी का मुकाबला प्रशांत नील की सालार: पार्ट 1 – सीजफायर से होगा। फिल्म में प्रभास मुख्य भूमिका में हैं।

Also Read: Brahmastra 2: ब्रह्मास्त्र 2 को लेकर बड़ी अपडेट, रणबीर कपूर बोले – ‘पहले पार्ट से 10 गुना बड़ी होगी फिल्म

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox