होम / Emergency Landing: भोपाल के राजा भोज एयरपोर्ट पर इमरजेंसी लैंडिंग, यात्री की मौत

Emergency Landing: भोपाल के राजा भोज एयरपोर्ट पर इमरजेंसी लैंडिंग, यात्री की मौत

• LAST UPDATED : August 16, 2024

India News MP (इंडिया न्यूज़), Emergency Landing: वाराणसी से मुंबई को जा रही अकासा एयर की फ्लाइट ने गुरुवार को एक बेहद गंभीर मेडिकल इमरजेंसी की वजह से भोपाल के राजा भोज एयरपोर्ट पर इमरजेंसी लैंडिंग की ।

फ्लाइट में सवार यात्री हुआ बीमार

फ्लाइट में सवार 172 यात्रियों में से एक यात्री की तबीयत अचानक बिगड़ने से यह निर्णय लिया गया। केबिन क्रू और विमान में मौजूद डॉक्टर द्वारा तुरंत चिकित्सा सहायता प्रदान की गई, लेकिन तमाम प्रयासों के बावजूद यात्री की मौत हो गई।

एयरलाइन का आधिकारिक बयान

एयरलाइन ने एक आधिकारिक बयान में इस दुर्भाग्यपूर्ण घटना पर संवेदना व्यक्त की और आपात स्थिति में तुरंत कार्रवाई करने के लिए अपने केबिन क्रू और डॉक्टर की सराहना की। अकासा एयर ने कहा कि वह अपने यात्रियों और चालक दल की सुरक्षा और भलाई के लिए पूरी तरह प्रतिबद्ध है और इस प्रकार की स्थितियों से निपटने के लिए हमेशा तैयार रहती है।

वाराणसी से मुंबई जा रही थी

एयरलाइन के मुताबिक, यह फ्लाइट वाराणसी से मुंबई जा रही थी, लेकिन एक यात्री की तबीयत बिगड़ने के कारण उसे भोपाल में उतारना पड़ा। लैंडिंग के तुरंत बाद मरीज को मेडिकल सहायता प्रदान की गई, लेकिन दुर्भाग्यवश यात्री की जान नहीं बचाई जा सकी।

इस घटना के बाद एयरलाइन ने बाकी यात्रियों को सुरक्षित मुंबई पहुंचाने की प्रक्रिया शुरू की और यह सुनिश्चित किया कि अन्य सभी यात्रियों का सफर सुगम और सुरक्षित रहे।

Also Read:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox