होम / Facebook instagram down: इंस्टा और फेसबुक हुआ डाउन तो लोगों ने लिए मजे, फनी memes की हो रही बाढ़

Facebook instagram down: इंस्टा और फेसबुक हुआ डाउन तो लोगों ने लिए मजे, फनी memes की हो रही बाढ़

• LAST UPDATED : March 6, 2024

India News ( इंडिया न्यूज ) Facebook instagram down: 5 मार्च यानी मंगलवार की रात इंस्टाग्राम और फेसबुक के डाउन होने की खबर आई। जिससे कई यूजर परेशान हो गए। इसी बीच कई यूजर ने तो ट्विटर पर मजे लेने शुरू कर दिए। क्योंकि सोशल मीडिया का सर्वर ठीक से नहीं चल रहा था। कुछ यूजर ने तो मार्क जुकरबर्ग को भी नही छोड़ा। लोगों ने उनकी तस्वीर पोस्ट कर चुटकी ली।

यूजर्स ने लिए मजे

आज के वक्त में सोशल मीडिया के बिना रहना लोगों का दुशवार हो गया है। ऐसे में जब भी कोई ऐप्स के सर्वर डाउन हो जाते हैं तो सोशल मीडिया के यूजर परेशान हो जाते हैं। इसी बीच मंगलवार की रात इंस्टाग्राम और फेसबुक, दोनों के ही सर्वर डाउन थे। जिसको लेकर ये भी दावा किया जा रहा है कि कुछ यूजर्स के फेसबुक अकाउंट अपने आप साइन आउट हो रहे थे। तो वहीं कुछ लोगों को कंटेंट लोड में परेशानी का सामना करना पड़ रहा था। लोकिन ट्विटर के सर्वर में इस तर की कोई दिक्कत नहीं देखी गई थी। इसी के चलते यूजर्स यहां आकर फेसबुक-इंस्टा के मजे ले रहे थे। साथ ही फनी मीम्स भी शेयर कर रहे थे।

ट्विटर पर कर रहा था ट्रेंड

बता दें कि ट्विटर पर इसी बीच #whatsappdown और #instagramdown जमकर ट्रेंड कर रहे थे। सभी यूजर्स अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे थे। जिसमें एक यूजर्स ने कहा कि जुकरबर्ग जी आप शादी में बिजी हो, यहां इंस्टाग्राम और फेसबुक का मोए-मोए हो गया। तो वहीं एक अन्य यूजर ने जुकरबर्ग की फोटोशोशॉप्ड तस्वीर शेयर कर ये दिखाने की कोशिश की है कि वह तारों को जोड़ कर इंस्टा और फेसबुक के सर्वर को ठीक करने की कोशिश कर रहे हैं।

Also Read: Meta down: मेटा का सर्वर डाउन, Facebook और Instagram ने काम करना किया बंद

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox