होम / Fake iPhone 15: Amazon से किया ऑडर मिला ‘नकली’ iPhone 15, जानें पूरा मामला

Fake iPhone 15: Amazon से किया ऑडर मिला ‘नकली’ iPhone 15, जानें पूरा मामला

• LAST UPDATED : February 24, 2024

India News (इंडिया न्यूज़), Fake iPhone 15: एक लोकप्रिय सोशल मीडिया हस्ती, जिन्हें “गब्बर सिंह” के नाम से भी जाना जाता है, उन्होंने अपने 1.5 मिलियन एक्स फॉलोअर्स के साथ हाल ही में अमेज़ॅन से खरीदारी के साथ एक परेशान करने वाली घटना को साझा किया, अमेज़ॅन पर नकली iPhone 15 मिलने पर ग्राहक ने अपनी निराशा साझा करने के लिए एक्स का सहारा लिया और डिवाइस की एक तस्वीर भी साझा की।

Amazon को किया टैग

यूजर ने लिखा “वाह @amazonIN ने एक नकली iPhone 15 डिलीवर किया। विक्रेता Appario है। ‘Amazon choice’ के साथ टैग किया गया। बॉक्स में कोई केबल नहीं। टोटल डब्बा। क्या किसी को भी इसी तरह की समस्या का सामना करना पड़ा है?”

उपयोगकर्ता ने मांगा रिफंड

उपयोगकर्ता ने फॉर्म भरा और रिफंड मांगा, जिस पर अमेज़ॅन ने उसे आश्वस्त किया “पुष्टि करने के लिए धन्यवाद। कृपया 6-12 घंटे तक प्रतीक्षा करें, और हमारी सोशल मीडिया टीम ईमेल के माध्यम से समाधान के साथ आपसे संपर्क करेगी। आपका धैर्य है सराहना की।”

अन्य उपयोगकर्ताओं ने अपने कड़वे अनुभवों के बारे में भी बताया, एक उपयोगकर्ता ने इच्छित “सर्फ एक्सेल” के बजाय “सल्फ एक्सेल” प्राप्त करने का खुलासा किया, जबकि दूसरे ने “गब्बर सिंह”, अप्पारियो रिटेल के समान विक्रेता से, अपेक्षित लैपटॉप के बजाय एक वैक्यूम क्लीनर प्राप्त करते हुए, डिलीवरी में गड़बड़ी की सूचना दी।

एक और उपयोगकर्ता ने लिखा: “मैंने नोकिया 42 5G का ऑर्डर दिया था, यह बिना चार्जर के डिलीवर हो गया, मैंने उन्हें वापस करने के लिए कई बार फोन किया, लेकिन उन्होंने कुछ नहीं किया।”

Read More:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox