होम / रायसेन में पूर्व CM शिवराज ने भरा पर्चा, राहुल गांधी पर साधा जमकर निशाना

रायसेन में पूर्व CM शिवराज ने भरा पर्चा, राहुल गांधी पर साधा जमकर निशाना

• LAST UPDATED : April 19, 2024

India News MP (इंडिया न्यूज), Shivraj Singh Nomination: मध्य प्रदेश में पहले चरण का मतदान जोरों पर चल रहा है। वहीं दूसरी ओर देश के लोग बड़ी संख्या में वोटिंग करने के लिए वोटिंग बूथ पर पहुंच रहे हैं। इसी कड़ी में आज तीसरे चरण के लिए नामांकन का आखिरी दिन होने के चलते पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान अपनी पत्नी साधना सिंह चौहान के साथ नामांकन फॉर्म भरने के लिए रायसेन कलेक्टर कार्यालय पहुंचे और फॉर्म जमा किया। हालांकि, इससे पहले उन्होंने जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा और कहा कि कांग्रेस पार्टी मोदी का विरोध करते-करते भगवान श्रीराम का भी विरोध कर बैठी है।

 

Also Read- MP News: रायगढ़ में बिजली कनेक्सन काटने गए JEE पर हमला, पुलिस ने दर्ज किया केस

मैं आपकी सेवा भी करूंगा और विकास भी

आपको बता दें कि नामांकन फॉर्म भरने से पहले बीजेपी प्रत्याशी शिवराज सिंह ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि एक बार फिर भारतीय जनता पार्टी ने आपको सेवा करने का सौभाग्य दिया है। आज मैं भाजपा उम्मीदवार के रूप में अपना नामांकन दाखिल कर रहा हूं। पहले भी आपकी सेवा की है। मेरे लिए आपकी (जनता) सेवा भगवान की पूजा है।’ मैं जनता की सेवा पूजा मानकर ही करता हूं। मैं भी सेवा करूंगा और आपके साथ मिलकर विकास में कोई कसर नहीं छोड़ूंगा। इस अवसर पर आपको आपका प्यार, समर्थन और बड़ों का आशीर्वाद प्राप्त हो; यह प्रार्थना है।

मोदी का विरोध करते -करते कांग्रेस प्रभु राम का विरोध कर बैठी

इसके साथ ही उन्होंने बैठक में कांग्रेस नेता राहुल गांधी को घेरते हुए कहा कि राहुल बाबा, हमारा घोषणापत्र हिंदी और अंग्रेजी में है, इटली वाली भाषा में नहीं। आपको हिंदी तो आती नहीं, अंग्रेजी समझते नहीं और हम इटालियन भाषा में नहीं लिखते। शिवराज ने कहा कि कांग्रेस मोदी का विरोध करते हुए भगवान श्रीराम का विरोध कर बैठी है।

Also Read- MP News: रायसेन का फेमस खीर जिसे खाने देश-विदेश से आते हैं लोग

 

 

 

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox