होम / Grammy Awards 2024: 3 ग्रैमी अवार्ड जीतने वाले रैपर सिंगर गिरफ्तार, जानें मामला

Grammy Awards 2024: 3 ग्रैमी अवार्ड जीतने वाले रैपर सिंगर गिरफ्तार, जानें मामला

• LAST UPDATED : February 6, 2024

India News(इंडिया न्यूज़), Grammy Awards 2024: ग्रैमी अवॉर्ड्स में किलर माइक ने 3 अवार्डस अपने नाम किए है। शंकर महादेवन और जाकिर हुसैन के बैंड शक्ति के एल्बम ‘दिस मोमेंट’ मोमेंट’ ने बेस्ट ग्लोबल म्यूजिक एल्बम का अवॉर्ड जीता है। ग्रैमी अवॉर्ड्स के बीच एक बड़ी खबर सामने आई। बता दें कि 3 ग्रैमी अवॉड लेकर रैपर किलर माइक बहुत खुश थे। इसी बीच पुलिस उन्हें अरेस्ट करके ले गई।

माइक को किया गया अरेस्ट (Grammy Awards 2024)

माइक के अपराधी होने की खबर सबसे पहले हॉलीवुड रिपोर्टर क्रिस गार्डनर ने दी थी। रिपोर्ट के अनुसार, ट्विटर पर उन्होंने पुलिस अधिकारियों द्वारा रैपर को हथकड़ी पहनाकर ले जाने के वीडियो साझा किया। बता दे कि तीन ग्रैमी पुरस्कार जीतने वाले रैपर किलर माइक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

फोर्ब्स के अनुसार, गार्डनर ने उस समय पोस्ट किया था जिस पर वह माइक पर आरोप लगा रहे थे, हालांकि उन्होंने बताया कि एक अधिकारी ने कहा था कि यह “एक घोर अपराध” था।

किलर माइक ने वे तीनों श्रेणियों में जीत हासिल की जिनमें उसे प्राथमिकता दी गई थी। इनमें “साइंटिस्ट्स एंड एंजल्स” के लिए सर्वश्रेष्ठ रैप गीत, सर्वश्रेष्ठ रैप प्रदर्शन और जून 2023 में रिलीज़ उनके एल्बम “माइकल” के लिए सर्वोत्तम रैप एल्बम शामिल हैं।

ये भी पढ़े:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox