होम / Kangana Ranaut Trolled: रावण दहन करते हुए एक्ट्रेस हुई ट्रोल, वीडियो वायरल

Kangana Ranaut Trolled: रावण दहन करते हुए एक्ट्रेस हुई ट्रोल, वीडियो वायरल

• LAST UPDATED : October 25, 2023

India News (इंडिया न्यूज़), Kangana Ranaut Trolled: मंगलवार को दिल्ली में लाल किले से लगे मैदान में आयोजित रामलीला में रावण के पुतले का दहन किया गया। कंगना अपनी फिल्म तेजस के लिए लगातार प्रमोशन में लगी है। ऐसे में एक्ट्रेस कंगना रनौत ने अपनी फिल्म तेजस की रिलीज से पहले ही एक इतिहास रच दिया है। इस बीच एक्ट्रेस कंगना को इस बार दिल्ली की प्रसिद्ध रामलीला में रावण दहन करने का मौका दिया गया। एक्ट्रेस कंगना 50 सालों में रावण दहन करने वाली पहली महिला बनी है। लेकिन उनकी एक गलती की बजह से अब ट्रोलिंग का शिकार बन गई है। जिसका वीडियो वायरल हो रहा है।

नही लगे तीर निशाने पर 

बता दें कि मंगलवार को दिल्ली में लाल किले से लगे मैदान में आयोजित रामलीला में रावण दहन करने के लिए कंगना रनौत को न्यौता भेजा गया था। जिसके बाद कंगना ने न्यौते को सम्मान की तरह लेते हुए उत्सव में पहुंची। लेकिन अब रावण का वध करते हुए कंगना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो के अदंर एक्ट्रेस बाण चलाते हुए तीन निशानों से चूक जाती हैं। कंगना तीन बार तीर फेंकने की कोशिश करती हैं, लेकिन एक भी तीर निशाने पर नही लगता है। और एक्ट्रेस की तीनों बार कोशिश बेकार हो जाती है। जिसके बाद वहां मौजूद कमेटी का सदस्य उन्हें तीर चलाने में मदद करता है और रावण का दहन करता है।

 

यूजर्स ने किया कमेंट

साथ ही बता दें कि अब वीडियो के सोशल मीडिया पर आने के बाद यूजर्स इसपर कमेंट कर रहे है। जिसमें से एक यूजर ने लिखा, ‘बाण चले ना चले पर नवाबी न घटे’, वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, “रील लाइफ कंगना वर्सेस रियल लाइफ कंगना….ये दावा करती हैं कि ये टॉम क्रूज से अच्छा स्टंट करती हैं। हाहाहा…एक भी निशाना नहीं लगा। वैसे भी सच ही झूठ को मार सकता है” एक और यूजर ने कमेंट में लिखा, “जुबान चलाने से, तीर चलाना कितना आसान है…पहली बार शूपर्णखा को रावण का वध करते देख रहा हूं। फिल्मों में नाटक से, कॉमेडी से अब हिंदू महोत्सव पर… क्या अंधभक्तों धार्मिक भावना आहत नहीं हुई”।

 

Also Read: MP Election 2023: टिकट कटा तो फूट- फूटकर रोए BJP विधायक,…

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox