होम / Kartik Aaryan: घाटकोपर होर्डिंग हादसे में कार्तिक आर्यन के करीबी रिश्तेदारों की दर्दनाक मौत

Kartik Aaryan: घाटकोपर होर्डिंग हादसे में कार्तिक आर्यन के करीबी रिश्तेदारों की दर्दनाक मौत

• LAST UPDATED : May 17, 2024

India News MP (इंडिया न्यूज), Kartik Aaryan: मुंबई के घाटकोपर में हुए भीषण होर्डिंग हादसे में फिल्म स्टार कार्तिक आर्यन के मामा-मामी की दर्दनाक मौत हो गई। मध्य प्रदेश के जबलपुर निवासी रिटायर्ड एयर ट्रैफिक कंट्रोलर मनोज चंसोरिया और उनकी पत्नी अनीता चंसोरिया इस हादसे का शिकार हुए।

वीजा बनवाने आए थे मुंबई

जानकारी के मुताबिक, चंसोरिया दंपति अमेरिका में रहने वाले बेटे यश चंसोरिया से मिलने के लिए वीजा बनवाने मुंबई आया था। 13 मई को तूफान के दौरान होर्डिंग गिरने से उनकी गाड़ी दब गई और दोनों की मौत हो गई। परिजनों ने मोबाइल की लास्ट लोकेशन से उनके दर्दनाक हादसे की पुष्टि की।

55 घंटे बाद निकले शव

55 घंटे बाद मलबे से निकाले गए शव को जबलपुर निवासी परिजनों ने अंगूठी और जेवरों से पहचाना। दोनों के शव क्षत-विक्षत होने की वजह से मुंबई में ही उनका अंतिम संस्कार किया गया।
बूढ़ी मां रह गई अकेली
इस हादसे ने सेलिब्रिटी रिश्तेदारों के साथ-साथ मध्य प्रदेश के जबलपुर के एक परिवार को भी विलाप में डाल दिया है। मनोज चंसोरिया जबलपुर के एक मशहूर चिकित्सक डॉ. केपी चंसोरिया के बेटे थे। उनकी मां कांति चंसोरिया अब अकेली रह गई हैं।
कार्तिक आर्यन के मामा-मामी (Kartik Aaryan)
इस हृदय विदारक घटना में बॉलीवुड सेलिब्रिटी कार्तिक आर्यन के मामा-मामी और डायबिटीज विशेषज्ञ डॉ. परिमल स्वामी के साले-साली की जान चली गई। यह हादसा न केवल परिवार के लिए तबाही लेकर आया, बल्कि सुरक्षा के मुद्दों पर भी सवाल खड़े करता है।
ऐसी भयावह घटनाओं से बचने के लिए सख्त कदम उठाने की जरूरत है। होर्डिंग्स की स्थापना और रख-रखाव के मानकों पर अमल किया जाना चाहिए ताकि जनजीवन को खतरा न हो। साथ ही मौसम की भविष्यवाणियों पर भी ध्यान देने की आवश्यकता है।

Also Read:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox