होम / MP Crime: बुजुर्गों पर हमले से बेकाबू हुए स्थानीय, भीड़ ने किया थाने का घेराव

MP Crime: बुजुर्गों पर हमले से बेकाबू हुए स्थानीय, भीड़ ने किया थाने का घेराव

• LAST UPDATED : July 24, 2024

India News MP ( इंडिया न्यूज ),MP Crime: मध्यप्रदेश के गुना जनपद के एक गांव में जमीन विवाद को लेकर एक बुजुर्ग दंपत्ति महिला और उसके पति के ऊपर दबंगों ने बेरहमी से हमला करके लहुलुहान कर दिया। इस घटना से गुस्साई बेकाबू स्थानीय भीड़ ने पुलिस कर्मियों पर पथराव करते हुए थाने का घेराव कर लिया। घटना से गुस्साई भीड़ पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी करते हुए विरोध प्रदर्शन किया। बेकाबू भीड़ पर काबू पाने के लिए पुलिस बल ने आंसू गैस के गोले दागे और लाठी फटकार कर भीड़ को तितर-बितर किया।

क्या है मामला ?

बीते सोमवार को गुना जनपद के थानाक्षेत्र फतेहगढ़ के ग्राम विष्णुपुरा में एक विशेष समुदाय के लोगों ने एक बुजुर्ग दंपत्ति बेरहमी से हमला करते हुए मारपीट की, जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। वीडियो में दंपत्ति पर डंडे और पत्थर से मारपीट करते हुए लोग नजर आ रहे हैं , पीड़ित महिला के पेट पर घुटना रखकर लात-घूंसे चलाए और बाल खींचते हुए जमीन पर पटक दिया। वीडियो को देखकर स्थानीय लोगों का पारा हाई हो गया। इस घटना पर पुलिस एफआईआर कर आरोपियों के खिलाफ जांच शुरू कर कार्रवाई का आश्वासन दिया, लेकिन इससे आक्रोशित प्रदर्शनकारी संतुष्ट नहीं थे।

Also Read: Emporium Massive Fire: एंपोरियम में लगी भीषण आग में झुलसे दंपति की मौत

बुलडोजर एक्शन की मांग

घटना से आहत भीड़ आरोपी रफीक खान के मकान पर बुलडोजर चलाने की मांग करते हुए, नगर निगम कर्मचारियों और पुलिस बल पर पथराव कर दिया। इस घटनाक्रम के बाद थाना प्रभारी ने मीडिया से बात करते बताया कि कुछ पुलिसकर्मियों को चोटे आई हैं और एक दमकल वाहन भी छतिग्रस्त हुआ है। प्रशासन की माने तो बजरंगदल और विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ता मामले को तूल देते हुए फतेहगढ़ थाने के बाहर इकट्ठा होकर कार्रवार्ई की मांग करते हुए आरोपी रफीक खान के घर पर बुलडोजर चलाने पर जोर दिया, प्रशासन ने इस मांग को अवैधानिक बताते हुए अस्वीकारकर दिया। बस इसी पर गांव में तनाव हो गया, पुलिस प्रशासन ने कहा पत्थरबाजों की पहचान करके प्रशासन कार्रवाई करेगा। थाना प्रभारी कृपाल सिंह को इस घटनाक्रम के बाद लाइन हाजिर किया गया है।

Also Read: ED Raid Tikamgarh: कांग्रेस विधायक के घर ED का छापा, सुबह 5 बजे शुरू हुई कार्रवाई

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox