होम / DK शिवकुमार के बयान पर भड़के विधायक रामेश्वर शर्मा, कालनेमि से कर दी तुलना!

DK शिवकुमार के बयान पर भड़के विधायक रामेश्वर शर्मा, कालनेमि से कर दी तुलना!

• LAST UPDATED : June 11, 2023

India News (इंडिया न्यूज़), Karnataka Deputy CM, भोपाल: मध्यप्रदेश में चुनावी लड़ाई इस वक्त हिंदुत्व को केंद्र में रखकर की जारी है। जिसके चलते बीजेपी तो हमेशा से हिंदुत्व के मुद्दों को सामने रखकर चुनान लड़ते हुए नजर आया है। लेकिन इस बार कांग्रेस भी हिंदुत्व को एजेंडा बनाकर प्रदेश की जमीन पर अपने पैर जमाने की कोशिश कर रही है। इसी कड़ी में दो दिवसीय एमपी दौरे पर पहुंचे कर्नाटक के डिप्टी सीएम डीके शिवकुमार ने एक बड़ा बयान दिया है। जिसके चलते उनके इस बयान के बाद भोपाल से बीजेपी विधायक रामेश्वर शर्मा भड़क उठे है।  

क्या कहा डीके शिवकुमार ने?

दरअसल कर्नाटक के डिप्टी सीएम डीके शिवकुमार ने कहा कि हिंदुत्व और मंदिर किसी की पर्सनल प्रॉपर्टी नहीं है। कर्नाटक की तरह मध्यप्रदेश की जनता भी भाजपा के भ्रष्टाचार से परेशान है। इसलिए अब एमपी में कांग्रेस की जीत तय है। डी.के शिवकुमार ने आगे कहा कि इस बार डबल इंजन की सरकार एमपी में भी बदलेगी। कमलनाथ, दिग्विजय सिंह के सात की नेता एमपी के लिए काम कर रहे हैं। कर्नाटक से ज्यादा सीटें कांग्रेस मध्यप्रदेश में जीतेगी।

रामेश्वर शर्मा भड़के

डीके शिवकुमार के इस बयान पर बीजेपी विधायक रामेशवर शर्मा क्रोधित हो उठे। जिसके चलते इस बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए उन्होंने कहा कि हिन्दू और मंदिर पर्सनल प्रॉपर्टी नहीं लेकिन हिंदुओं को पता है कि राम मंदिर किसने बनवाया था।  लव जिहाद के लिए किसने लड़डाई लड़ी थी। पाकिस्तान को चुनौती किसने दी थी। कांग्रेस के पंजे का जिन्ना प्रेम भी सबको पता है। बंटवारे का मुद्दा भी हिन्दू नहीं भूले है। कर्नाटक में किसी हिन्दू ने कांग्रेस को भूल से वोट दे दिया तो यह न समझें कि कांग्रेस का पाप धूल गया।

कालनेमि से कर दी तुलना


बीजेपी विधायक रामेश्वर शर्मा इचना गुस्सा हो गए कि उन्होंने कांग्रेस की तुलना कालनेमि से कर दी। सिर्फ चुनाव के समय कालनेमि बनकर भगवान का भजन करती है। आगे उन्होंने कहा कि कर्नाटक में 14-15 महीने सरकार चला ले। कांग्रेस फिर देखे क्या होता है। एमपी में डबल इंजन की सरकार ही रहेगी।

Note: कालनेमि रामायण में एक मायावी दैत्य था।

ये भी पढ़ें: MP में उम्मीदवारों के लिए सुनहरा मौका, 2877 पदों पर भर्ती, जानें पूरी डिटेल

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox