होम / MP fraud case: नौकरी लगवाने के नाम पर धोखाधड़ी, ठगे लाखों रूपये

MP fraud case: नौकरी लगवाने के नाम पर धोखाधड़ी, ठगे लाखों रूपये

• LAST UPDATED : April 30, 2024

India News MP ( इंडिया न्यूज ) MP fraud case: मध्य प्रदेश से धोखाधड़ी का एक मामला सामने आया है। मिल रही जानकारी के मुताबिक कालूखेड़ी गांव की रहने वाली एक महिला से पटवारी की नौकरी लगवाने के नाम पर इंदौर की एक युवती ने 4 लाख रूपये की ठगी की। बताया जा रहा है कि महिला ने कुल 12 लाख रूपये मांगे थे, जिसमें पीड़िता ने अपनी पहली किश्त में केवल 4 लाख रुपये ही दिया थे। वहीं आरोपी महिला को बकाया चार लाख रूपये का चेक भी दिया गया था।

थाने में की शिकायत

जब पीड़ित महिला को पता चला कि उसके साथ ठगी हुई है, तो उन्होंने इसकी शिकायत तुरंत ही बीएनपी पुलिस से की। पुलिस के द्वारा केस दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है। वहीं पहली जांच में पता चला है कि महिला पहले भी ठगी के मामले में जेल की सजा काट चुकी है। वहीं अब पुलिस द्वारा कोर्ट से इजाजात लेकर देवास जाकर आरोपी युवती से पूछताछ करने की तैयारी की जा रही है।

महिला इस तरह फंसी जाल में

मामले को लेकर पुलिस की तरफ से बताया जा रहा है कि फरियादी सपना गौड़ इंदौर में प्रतियोगी एग्जाम की तैयारी कर रही थी। तब इसी दौरान इसके एक पहचान वाले युवक अनिल ने बताया कि उसकी नौकरी अब रेलवे में लगने वाली है। उसे ज्वाइनिंग लेटर और सारी चीजें मिल गई हैं। युवक ने बताया कि उसका ये काम उसकी एक जानने वाली महिला सुमन कुशवाह ने कराया है। जब सपना ने सुमन से नौकरी लगवाने की बात कही तो उसने कहा पटवारी की नौकरी लगवा देंगे। लेकिन 12 लाख रूपए लगेंगे। इसके बाद सपना ने 4 लाख रूपए और बाकी चार लाख रुपए का चेक महिला को दिया।

Also Read: MP Politics: मध्य प्रदेश में कांग्रेस को बड़ा झटका, पार्टी का ये नेता BJP में शामिल

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox